बैठक में न तो बागी पहुंचे और न ही दिग्गज, बीच में सभा छोड़कर चले गए राकेश सिंह

Edited By meena, Updated: 02 Aug, 2019 12:34 PM

neither rebels reached meeting nor the great rakesh singh left house middle

गुरूवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सदस्यता अभियान के बैठक रखी गई थी। इस बैठक में बागी विधायकों नारायण त्रिपाठी और शरद कोल की गैरमौजदूगी चर्चा का विषय रही। इस बैठक में सभी सांसदो, विधायकों और राष्ट्रीय पदाधिकारियों को बुलाया गया था।

भोपाल: गुरूवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सदस्यता अभियान के बैठक रखी गई थी। इस बैठक में बागी विधायकों नारायण त्रिपाठी और शरद कोल की गैरमौजदूगी चर्चा का विषय रही। इस बैठक में सभी सांसदो, विधायकों और राष्ट्रीय पदाधिकारियों को बुलाया गया था। वहीं बैठक के बीच से ही प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इसके साथ ही कई बड़े नेताओं का अनुपस्थित रहना भी इस बैठक पर सवाल खड़ा करता है।


दरअसल, बीजेपी कार्यालय में सदस्यता अभियान को लेकर बैठक रखी गई थी, बैठक के पीछे बीजेपी के विधायकों को एकजुटता का संदेश देना भी था। लेकिन यह सब कही न कही अधूरा रहा गया। वहीं बीजेपी के दो बागी विधायकों का इस बैठक में शामिल न होने पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हेें कई विधायकों ने नहीं आने की सूचना पहले ही दे दी थी। वहीं बैठक के दौरान राकेश सिंह का दिल्ली रवाना हो गए। जिसके बाद इसे लेकर सवाल उठते रहे। उन्होंने इसके पीछे लोकसभा चलने का हवाला दिया।
 

जिन्हें जाना था वो चले गए, लेकिन अब कोई नही जाएगा:

बीजेपी सदस्यता बैठक में पहुंचे विधायकों और नेताओं ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि जिन विधायकों को कांग्रेस में जाना था, वो चले गए। अब कोई नहीं जाएगा।विधायक आकाश विजयवर्गीय ने यहां तक कह दिया कि कांग्रेस में विचारधारा से जुड़ा व्यक्ति नहीं जाएगा। जिन्हें जाना था, वह चले गए, अब कोई नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार की स्थिति खराब है, अब कांग्रेस के विधायक भाजपा में आना शुरू होंगे। जिस पर कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने तंज कसते हुए कहा है कि कई विधायक बाउंड्री पर हैं, जोकि जो कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!