चंद पैसों के लिए पंडे पुजारी कर रहे महाकाल मंदिर की परंपरा से खिलवाड़! गर्भ गृह में एंट्री के लिए सूट के ऊपर पहना दी साड़ी

Edited By meena, Updated: 17 May, 2022 02:49 PM

panday priest is playing with the tradition of mahakal temple

महाकाल मंदिर में परपंरा के साथ खिलवाड़ का एक वीडियो सामने आया है जहां गर्भ गृह में प्रवेश करने के लिए पुजारियों द्वारा महिला श्रद्धालुओं को जींस और सूट के उपर साड़ी लपेटकर प्रवेश कराया गया जबकि यह नियम और परम्परा के विरुद्ध है। मंदिर के गर्भ गृह में...

उज्जैन(विशाल सिंह): महाकाल मंदिर में परपंरा के साथ खिलवाड़ का एक वीडियो सामने आया है जहां गर्भ गृह में प्रवेश करने के लिए पुजारियों द्वारा महिला श्रद्धालुओं को जींस और सूट के उपर साड़ी लपेटकर प्रवेश कराया गया जबकि यह नियम और परम्परा के विरुद्ध है। मंदिर के गर्भ गृह में प्रवेश के लिए ड्रेस कोड लागू है। मामले में जिला कलेक्टर ने वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुजारी पर कार्यवाही की बात कही है।

PunjabKesari

महाकाल मंदिर में लगातार परंपराओं का निर्वाहन किया जाता है लेकिन कई पंडे पुजारी अपने हित के चलते परंपराओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

PunjabKesari

दरअसल महाकाल मंदिर के गर्भ गृह में आम श्रद्धालुओं का प्रवेश बंद होने के चलते मंदिर समिति द्वारा रसीद के माध्यम में श्रद्धालुओं को प्रवेश दिया जाता है, जहां महिलायें साड़ी पहनकर ही प्रवेश कर सकती है लेकिन गर्भ गृह में प्रवेश के पहले कुछ महिलाओं को सूट और जींस पर साड़ी लपेटकर प्रवेश कराया गया। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मामले को लेकर जिला कलेक्टर आशीष सिंह ने दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!