नसरुल्लागंज में शांति समिति की बैठक, आने वाले त्योहारों में आपसी तालमेल बनाए रखने की अपील

Edited By meena, Updated: 31 Aug, 2019 01:39 PM

peace committee meeting in nasrullaganj

नसरुल्लागंज में आने वाले त्यौहारों के मध्य नज़र शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। मोहर्रम एवं 2 सितम्बर से 10 दिनों तक चलने वाले गणेश उत्सव के दौरान नगर में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के संबंध में शांति समिति की बैठक नगर के पीडब्लूडी...

नसरुल्लागंज(अमित शर्मा): नसरुल्लागंज में आने वाले त्यौहारों के मध्य नज़र शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। मोहर्रम एवं 2 सितम्बर से 10 दिनों तक चलने वाले गणेश उत्सव के दौरान नगर में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के संबंध में शांति समिति की बैठक नगर के पीडब्लूडी रेस्टहाउस विश्राम गृह में संपन्न हुई। शांति समिति की बैठक में नवागत अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के. के. रावत एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी प्रकाश मिश्रा, तहसीलदार पीसी पांडे, नगर निरीक्षक पंकज दीवान, मुख्य नगर पालिका प्रभारी शहजाद खान सहित विद्युत विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

PunjabKesari

वहीं अधिकारियों द्वारा गणेश उत्सव समितियों के सदस्यों से चर्चा की गई। इस दौरान अनुविभागीय अधिकारी पुलिस द्वारा गणेश उत्सव समिति के सदस्यों से कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग ना करें और अगर प्रयोग करना है ही है तो अनुविभागीय अधिकारी राजस्व से अनुमति प्राप्त करनी होगी। इसके बाद ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग किया जा सकेगा। वहीं इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ता एवं नागरिकों ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!