PM

आधी रात को ताला तोड़ कर घुर में घुसे और मेरे पति को उठा ले गए...PFI प्रमुख अब्दुल करीम की पत्नी ने NIA पर लगाए आरोप...

Edited By meena, Updated: 22 Sep, 2022 06:42 PM

pfi chief abdul karim s wife accuses nia

पीएफआई(PFI) पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया जुड़े दफ्तरों पर NIA ने 11 राज्यों में छापा मार कार्यवाही की। जहां 106 सदस्यों को हिरासत में लिया है। बता दे कि मध्यप्रदेश के इंदौर और उज्जैन में भी कार्रवाई की गई है। 4 सदस्यों को हिरासत में लिया जिसमें प्रदेश...

इंदौर(सचिन बहरानी): पीएफआई(PFI) पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया जुड़े दफ्तरों पर NIA ने 11 राज्यों में छापा मार कार्यवाही की। जहां 106 सदस्यों को हिरासत में लिया है। बता दे कि मध्यप्रदेश के इंदौर और उज्जैन में भी कार्रवाई की गई है। 4 सदस्यों को हिरासत में लिया जिसमें प्रदेश स्टेट प्रमुख पीएसआई अब्दुल करीम भी शामिल है। एनआईए ने मध्य प्रदेश के पीएफआई(PFI) प्रमुख अब्दुल करीम को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा मोहम्मद खालिद छीपा को भी गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार इंदौर से अब तक 2 गिरफ्तारी हुई है। साथ ही तीसरी गिरफ्तारी इंदौर से जावेद नाम के शख्स की और चौथी गिरफ्तारी मोहम्मद जमील उज्जैन से हुई है। कुल 3 गिरफ्तारी इंदौर और 1 उज्जैन से हुई है।

PunjabKesari

वही पूरे मामले में पीएफआई (PFI) प्रमुख अब्दुल करीम की पत्नी ने मीडिया को बताया कि रात को ३ बजे एनआईए(NIA) की टीम उनके घर पहुंची थी और बिना कुछ बताए घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और तलाशी ली और अब्दुल करीम को उठा कर ले गए। वही उन्होंने बताया कि हम लोग ऐसी कोई भी संग्दिग्ध गतिविधियों में नहीं हैं फिर भी उन्हें उठा कर ले गए। ये भी नहीं पता कहां ले गए उनके साथ क्या किया? कोई खबर नहीं है घर से कम्प्यूटर लेपटॉप प्रिंटर सभी के मोबाईल फोन ले गए झूठे इल्जाम लगाकर आतंकवादी बोल जा रहा है। हमें हम ये चाहते है कि मेरे पति का पता चले कहां है किस हाल में है। अब्दुल करीम 13-14 साल से पीएफआई से जुड़े हैं।

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!