PHE Officer suicide case: विजय धर्माधिकारी ने जहरीले पदार्थ खाकर लगाई फांसी, मरने से पहले छोड़ा सुसाइड नोट

Edited By Devendra Singh, Updated: 24 May, 2022 03:04 PM

phe officer commit suicide in indore

पत्नी की मौत के बाद अकेले रह रहे पीएचई अधिकारी ने की आत्महत्या, मौके से मिला सुसाइड नोट, खुद के जीवन में त्रस्त होने की लिखी बात  राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का मामला पुलिस ने किया  मर्ग कायम

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के राजेंद्र नगर थाना अंतर्गत वीर सावरकर नगर में रहने वाले पीएचई अधिकारी विजय धर्माधिकारी ने अपने ही घर में जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। मृतक नर्मदा प्रोजेक्ट के कंट्रोलर के रूप में पदस्थ थे। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

PunjabKesari

मृतक के परिवार में नहीं था कोई 

मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले विजय धर्माधिकारी ने घर में जहरीली पदार्थ खाकर सुसाइड कर ली। विजय पीएचई विभाग में कंट्रोलर के रूप में पदस्थ थे। मृतक के परिवार में कोई नहीं था, वह अकेले रहते थे, उनके बच्चे नहीं थे और पत्नी का भी कुछ समय पहले ही निधन हो गया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। 

घटनास्थल से मिला सुसाइड नोट

पुलिस अधिकारी को मौके से सुसाइड नोट मिला है। इसमें मृतक ने आत्महत्या का कदम उठाने से पूर्व अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ही बताया है। मौके से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपने जीवन से हार गए हैं, वह किसी से परेशान होकर ऐसा कदम नहीं उठा रहे, वह अपने जीवन से ही त्रस्त हो गए हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!