smart meter के तहत मोबाइल में देख सकेंगे मीटिर रीडिंग: ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर

Edited By Devendra Singh, Updated: 24 May, 2022 01:16 PM

pradhuman singh tomar said that customer meter reading will see on mobile

ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कोयले की आपूर्ति (coal supply) को लेकर कहा कि अगर कोई प्राकृतिक आपदा नहीं आई तो कोयले की आपूर्ति में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

भोपाल (प्रतुल पाराशर): ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (pradhuman singh tomar) ने कोयले की आपूर्ति (coal supply) को लेकर बयान दिया है। उनके मुताबिक अगर कोई प्राकृतिक आपदा नहीं आई तो कोयले की आपूर्ति में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। 

PunjabKesari

स्मार्ट मीटर के तहत मोबाइल से देख सकेंगे रीडिंग: ऊर्जा मंत्री   

ऊर्जा मंत्री (energy minister) ने विद्युत विभाग लगातार नवाचार कर रहा है। स्मार्ट मीटर (smart meter) लगाकर अब मोबाइल से मीटर रीडिंग देख सकेंगे। मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने (pradhuman singh tomar) बताया कि अगर आपको लगता है कि यह रीडिंग तेज चल रही है तो उसकी शिकायत भी तत्काल कर सकेंगे। उपभोक्ता की संतुष्टि का प्रयास विधुत विभाग कर रहा है।   

कांग्रेस ने किसानों को किया गुमराह: बीजेपी 

मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं (congress leaders) ने किसानों को गुमराह किया था। लेकिन बीजेपी सरकार ने किसानों के खाते में सम्मान निधि के रूप में पैसे डाले। किसानों पर चढ़े कर्जा को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (cm shivraj singh chouhan) दूर किया। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने जो कहा वो तो घोषणा थी लेकिन बीजेपी ने जो कहा वो करके दिखाया। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!