नववर्ष की आरती के लिए खजराना गणेश मंदिर में तैयारी पूरी, करीब 3 लाख श्रद्धालु करेंगे दर्शन

Edited By Vikas kumar, Updated: 31 Dec, 2019 07:02 PM

preparations completed at khajrana ganesh temple for new year aarti

खजराना गणेश मंदिर में नववर्ष की अगवानी को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बड़ी संख्या में आने वाले भक्तों को परेशानी न हो, इसके लिए नई व्यवस्था की गई है। आरती के समय भी दर्श...

इंदौर (गौरव कंछल): खजराना गणेश मंदिर में नववर्ष की अगवानी को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बड़ी संख्या में आने वाले भक्तों को परेशानी न हो, इसके लिए नई व्यवस्था की गई है। आरती के समय भी दर्शन करने वाले भक्तों की लाइन नहीं रुकेगी। एक साथ 250 भक्त गणेश भगवान के दर्शन कर सकेंगे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Indore News, Khajrana Ganesh Temple, Happy New Year, Khajrana Ganesh of Indore

खजराना मंदिर के पुजारी अशोक भट्ट ने बताया कि हर साल मंदिर में नववर्ष के पहले दिन लाखों की संख्या में भक्त पहुंचते हैं। भक्तों को दर्शन में किसी भी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए मंदिर समिति ने कई तरह की व्यवस्थाएं की हैं। 31 दिसंबर की रात में 12 बजे महाआरती होगी। इस दौरान काफी संख्या में भक्त होंगे। नववर्ष में एक जनवरी की सुबह 6 बजे से भक्तों की भीड़ दर्शन के लिए पहुंचती है। सुबह से रात 12 बजे तक दर्शन के लिए भक्त आते हैं। भक्तों को परेशानी न हो, इसके लिए महाकाल की तर्ज पर जहां लाइन व्यवस्था की गई है। वहीं आरती के समय भी दर्शन करने वालों की लाइन को रोका नहीं जाएगा। भगवान की आरती जारी रहेगी और लाइन भी चलती रहेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!