कुत्ते पर मंत्री के बहू-बेटे की फोटो चिपकाकर गांव में घुमाया, प्रतिद्वंदी पंचायत प्रत्याशी की घटिया हरकत पर बवाल

Edited By meena, Updated: 28 Jun, 2022 08:10 PM

ruckus over d harkatiya of panchayat candidate

पंचायत चुनाव में गलत तरीके से प्रचार करने के आरोप में पुलिस ने प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोप है कि खंडवा जिले की खालवा ब्लॉक में प्रत्याशी मुकेश दरबार ने अपने खिलाफ खड़े प्रत्याशी उम्मीदवार की तस्वीर कुत्ते की पीठ पर लगाकर पूरे गांव...

खंडवा(निशात सिद्दिकी): पंचायत चुनाव में गलत तरीके से प्रचार करने के आरोप में पुलिस ने प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोप है कि खंडवा जिले की खालवा ब्लॉक में प्रत्याशी मुकेश दरबार ने अपने खिलाफ खड़े प्रत्याशी उम्मीदवार की तस्वीर कुत्ते की पीठ पर लगाकर पूरे गांव में घुमाया है। घटना के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

खंडवा जिला पंचायत के वार्ड नंबर 14 से प्रत्याशी मुकेश दरबार और दिव्यदित्य जिला पंचायत का सदस्य बनने के लिए आमने-सामने हैं। प्रत्याशी मुकेश दरबार ने अपने खिलाफ खड़े प्रत्याशी दिव्यदित्य शाह और उसके माता-पिता की फोटो कुत्ते की पीठ पर चिपकाकर पूरे गांव में घुमाया। दिव्यदित्य के पिता विजय शाह मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं, जबकि उनकी माता और बीजेपी नेता भावना शाह खंडवा नगर निगम की पूर्व महापौर रह चुकी हैं। एसडीओपी रविंद्र बास्कले ने बताया कि प्रत्याशी दिव्यदित्य के चुनाव संचालनकर्ता संतोष सोनी (आशापुर) की शिकायत के आधार पर दरबार के खिलाफ हरसूद पुलिस थाने में पशु क्रूरता अधिनियम 1960 की धारा 11(6) के तहत आज मामला दर्ज किया गया है। दिव्यदित्य ने शिकायत में दरबार की इस हरकत को ओशी बताया है और कहा कि दरबार ने चुनाव सामग्री से छेड़छाड़ कर आचार संहिता का उल्लंघन किया है। वहीं चुनाव प्रचार के लिए कुत्ते का इस्तेमाल कर पशु क्रूरता भी की है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!