MP के bolt की रफ्तार देखकर खेल मंत्री रिजिजू बोले, कोई इसे मेरे पास लेकर आए

Edited By Vikas kumar, Updated: 17 Aug, 2019 04:18 PM

seeing video mp usain bolt sports minister rijiju said someone brought me

दुनिया में सबसे तेज दौड़ने वाले एथलीटों में जमैका के उसेन बोल्ट का नाम सबसे ऊपर है। बोल्ट ने 100 मीटर की रेस महज 9.58 सेकेंड में पूरी करते हुए विश्व रिकॉर्ड अपने नाम किया है। वहीं एमपी का एक धावक 100 मीटर की रेस  बिना किसी ट्रेनर के मात्र 10.16...

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के रहने वाले धावक रामेश्वर गुर्जर का नंगे पांव दौड़ने का वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रामेश्वर के पास पर्याप्त साधन न होने के बाबजूद वह विश्व के तेज धावक उसेन बोल्ट के रिकॉर्ड को तोड़ने की हिम्मत दिखा रहा है। आपको बता दें कि बोल्ट ने 100 मीटर की रेस महज 9.58 सेकेंड में पूरी करते हुए विश्व रिकॉर्ड अपने नाम किया है। वहीं एमपी के इस धावक ने 100 मीटर की रेस बिना किसी ट्रेनर के मात्र 10.16 सेकंड में पूरा की।जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर केन्द्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने कहा है कि इस धावक को मेरे पास ले आएं।

PunjabKesari

वहीं रामेश्वर के वीडियो को देखकर मध्य प्रदेश सरकार ने तारीफ की है और राज्य के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने धावक को भोपाल मे बेहतर प्रशिक्षण देने का वादा किया है। वीडियो वायरल होने के बाद रामेश्वर का कहना है कि उसकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है। यह उसकी राह में सबसे बड़ी बाधा है, अगर सरकार का सहयोग मिले तो वह कुछ कर सकता है।

 

वहीं, एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो देखने के बाद ट्वीट करते हुए धावक की प्रशंसा की और खेल मंत्रालय से अपील की थी। जिसके जवाब में खेल मंत्री रिजिजू ने शिवराज को ट्वविटर पर टैग करते हुए लिखा, शिवराज जी किसी से कहें कि इसे (धावक) मेरे पास ले आए। मैं उसे एक एथलेटिक अकादमी में रखने की व्यवस्था करुंगा।

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!