कांग्रेस पर बरसे शिवराज, बोले- सरकार नहीं चलने दूंगा

Edited By meena, Updated: 12 Sep, 2019 10:02 AM

shivraj lashed out in congress said  government will not allow

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को विदिशा में एक जमकर बरसे। वे विदिशा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सरकार की वादाखिलाफी पर हमला करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने अनेक झूठे वायदे करके मध्यप्रदेश की जनता को छला है...

विदिशा: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को विदिशा में एक जमकर बरसे। वे विदिशा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सरकार की वादाखिलाफी पर हमला करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने अनेक झूठे वायदे करके मध्यप्रदेश की जनता को छला है। कर्जमाफ़ी नहीं हुई। बिजली गुल होने लगी, बिल भी ज्यादा आने लगे, मेरी योजनाओं का तक लाभ मिलना बंद हो गया। शिवराज ने चेतावनी दी कि अब वक्त आ गया है सरकार को नीद से जगाने का। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जनता के काम नहीं हुए तो सरकार नहीं चलने दूंगा।

 

ईंट से ईंट बजा दूंगा
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बारिश से आम जन का बहुत नुकसान हुआ। मैं होता तो अब तक लोगों को मुआवज़ा दे देता, लेकिन इस सरकार ने तो सर्वे तक नहीं कराया। राज्य सरकार को चेतावनी देता हूं कि वह शीघ्र सर्वे करवाकर उचित मुआवज़ा जनता को दें, नहीं तो मैं ईंट से ईंट बाजा दूंगा।

 

चौहान ने आगे कहा कि कमलनाथ सरकार को नींद से जगाने के लिए विदिशा में घंटानाद आंदोलन शुरू किया गया है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार सिर्फ मंत्रालय में चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की बेहाल जनता की सुध लेने के लिए कमलनाथ सरकार को नींद से जगाने के लिए यह आंदोलन शुरू किया गया है।

 खातों में फूटी कौड़ी तक नहीं डाली
शिवराज सिंह ने कहा कि जब मैं सीएम था तो मैं बेटियों की शादी करवाता था। उनके खातों में पैसे भी डालता था। कांग्रेस ने एक फूटी कौड़ी तक नहीं डाली। इसके अलावा बेटे-बेटियों की फीस भरवाना भी बंद कर दी गई। मेधावी विद्यार्थियों को न लैपटॉप मिल रहा है और न ही स्मार्टफोन!

गर्भवती महिलाओं को लाभ नहीं मिल रहा
ठगरीब गर्भवती बहनों को बच्चे को जन्म देने के पहले रु. 4,000 और जन्म के बाद रु. 12,000 देता था, वह भी बंद हो गया। मैं आप सभी के हक़ की लड़ाई लड़ूंगा। मुझे कोई पद का लालच नहीं है, सिर्फ आपका साथ चाहिए।


जीना है तो मरना सीखो हक  के लिए लड़ना सीखो
शिवराज सिंह चौहान ने शेयर भी पढ़ा- 'जीना है तो मरना सीखो, अपने हक़ के लिए लड़ना सीखो! आज मैं गरीब जनता के अधिकारों की रक्षा करने के लिए निकल पड़ा हूँ, जनता को न्याय दिलाकर रहूंगा।

गणेश मंदिर में शिवराज ने गाए भजन
शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार सुबह विदिशा स्थित बाढ़ वाले मंदिर में पूजा अर्चना की और उन्हें 56 भोग लगाया गया। गणेश मंदिर में स्थानीय नागरिकों और श्रद्धालुओं के साथ भजन-कीर्तन का आनंद लिया। यज्ञ में आहूति दी और कन्या भोजमें भोजन परोसा। इस दौरान उन्होंने भजन भी गाए।

किसान के खेत का लिया जायजा
शिवराज सिंह ने डूब प्रभावित किसान की फसल का जायजा भी लिया और कमलनाथ सरकार तंज कसते हुए कहा कि मंत्रिमंडल से बाहर निकल कर किसानों की बदहाली का हाल भी पूछना चाहिए। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!