अपना उल्लू सीधा करने से फुरसत मिले तो इस खबर पर भी ध्यान दीजिएगा-शिवराज

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 21 May, 2019 04:45 PM

shivraj tweet on kamalnath

जहां एक तरफ सरकार की स्थिरता को लेकर प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है वहीं दूसरी तरफ इन सबसे हटकर शिवराज सिंह ने कमलनाथ को ट्वीट करके उनका ध्यान राशन में बांटे जाने वाले चावल की घटिया क्वालिटी की तरफ दिलाया है। यह खुलासा गोदामों की जांच में हुआ है कि...

भोपाल: जहां एक तरफ सरकार की स्थिरता को लेकर प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है वहीं दूसरी तरफ इन सबसे हटकर शिवराज सिंह ने कमलनाथ को ट्वीट करके उनका ध्यान राशन में बांटे जाने वाले चावल की घटिया क्वालिटी की तरफ दिलाया है। यह खुलासा गोदामों की जांच में हुआ है कि राशन के लिए खरीदी गए करीब 1600 मेट्रिक टन चावल में खपरा रोग (कीड़े ) लग गए है। जिनकी कीमत 40 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। 

PunjabKesari

शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि कमलनाथ जी, अपना उल्लू सीधा करने से फुरसत मिले तो इस खबर पर भी ध्यान दीजिएगा। एक तो गरीबों की कल्याणकारी योजनाओं पर पलीता लगा रहे हैं और रही सही कसर बची थी तो लापरवाही के चलते गरीबों का राशन भी सड़ गया। अब देश भर में बोलते फिरेंगे की देखो शिवराज फिर झूठ बोल रहा है। संभल जाइए।

PunjabKesari

दरअसल,  नागरिक आपूर्ति निगम मिलर्स से चावल लेकर वेयर हाउस मे ऱखवाता है। यह चावल बाद में दुकानदारों को सप्लाई किया जाता है उनमें काफी मात्रा में कीड़ा लगने का मामला सामने आया है। हालांकि इस बात का खुलासा होने के बाद जिला प्रबंधक ने जांच की बात कही है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने मुख्यमंत्री कमलनाथ का जमकर घेराव किया है। शिवराज ने ट्वीट के माध्यम से कमलनाथ को इन खबरों पर भी ध्यान देने की नसीहत दी।

PunjabKesari

दूसरी तरफ वेयर हाउसिंह कॉरपोरेशन के अधिकारियों का कहना है कि गोदामों में दवा के छिड़काव के बाद चावल गोदामों में रखा गया था। चावल 17 -18  का रखा हुआ था, ज्यादा पुराने होने के बाद कीड़े लग गए है। वही नान के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में वेयर हाउस के अधिकारियों को ध्यान रखना चाहिए था, चावल पुराना हो गया तो बदलना चाहिए था, ऐसे समय रहते करते तो बड़ा नुकसान रोका जा सकता है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!