शोभा सिकरवार ने ग्वालियर महापौर पद की शपथ ली, बीजेपी नेता रहे नदारद

Edited By Devendra Singh, Updated: 01 Aug, 2022 06:01 PM

shobha sikarwar takes oath as gwalior mayor

शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस की महापौर शोभा सिकरवार (sobha sikarwar) की हौसला अफजाई के लिए कांग्रेस नेता गोविंद सिंह सहित कांग्रेस नेता अशोक सिंह और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में हाल ही में हुए नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) के तहत नवनिर्वाचित महापौर और शहर के सभी 66 वार्ड के पार्षदों के लिए शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस की महापौर शोभा सिकरवार (sobha sikarwar) की हौसला अफजाई के लिए मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh) सहित कांग्रेस नेता अशोक सिंह और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। लेकिन बीजेपी (bjp leader) के केंद्रीय स्तर के बड़े नेताओं की कमी देखने को मिली।

कलेक्टर ने शोभा सिकरवार को दिलाई शपथ 

ग्वालियर के जीवाजी विश्वविद्यालय (jiwaji university) परिसर में स्थित अटल सभागार में निर्धारित समय दोपहर 3:00 बजे के स्थान पर क़रीब आधा घंटे बाद नवनिर्वाचित महापौर शोभा सिकरवार समेत 66 पार्षदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। शपथ ग्वालियर के कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह (gwalior collector) ने सबसे पहले कांग्रेस की महापौर (gwalior mayor) शोभा सिकरवार को शपथ दिलाई। उसके बाद अलग-अलग 11-11 वार्ड के पार्षदों को एक साथ सामूहिक रूप से शपथ दिलवाई गई। शपथ ग्रहण करने के बाद नवनिर्वाचित महापौर ने शहर के विकास और सेवा का संकल्प दोहराया है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!