delivery boy murder case: खाना और पैसे नहीं देने पर की थी जोमैटो के डिलेवरी बॉय की हत्या, 6 गिरफ्तार

Edited By Devendra Singh, Updated: 09 Aug, 2022 04:55 PM

six accused arrested of delivery boy murder case in indore

इंदौर में जोमैटो के डिलेवरी बॉय की चाकुओं से गोदकर हत्या करने वाले सभी आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

इन्दौर (सचिन बहरानी): इंदौर में जोमैटो के डिलेवरी बॉय की चाकूओं से गोदकर हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस ने 6 आरोपियों को 11 दिन की मेहनत और 80 सीसीटीवी कैमरे की मदद से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इंदौर जोन 3 के डीसीपी धर्मेन्द्र सिंह ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि पिछले दिनों राजगढ़ के भगोरा गांव का रहने वाला 20 वर्षीय युवक सुनील वर्मा मेहनत कर अपना पेट भरने के लिए इंदौर आया था। लेकिन उसे क्या पता था कि रोटी के बदले उसे सीने पर चाकू खाना पड़ेगा।

PunjabKesari

डिलेवरी बॉय से बदमाशों ने मांगे थे पैसे और खाना 

दरसअल युवक सुनील वर्मा जोमैटो कंपनी में डिलेवरी बॉय का काम करता था। रात के समय सुनील डिलेवरी देने के लिए करोलबाग जा रहा था। लेकिन रास्ते में 6 बदमाशों ने सुनील को रोककर पैसे और खाना मांगा। जब सुनील ने बदमाशों को पैसे और खाना देने से इनकार कर दिया। तो सभी बदमाशों ने सुनील पर चाकुओं से हमला कर उसे घायल कर दिया और फरार हो गए थे।

PunjabKesari

फरार काट थे दो आरोपी 

लेकिन पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को बाणगंगा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में 2 बालिग जबकि 4 नाबालिग है। हत्या के मुख्य आरोपी विशाल और अर्जुन फरारी काट रहे थे और कांवड़ियों के साथ ही खाना खा रहे थे। पुलिस पकड़े गए आरोपियो से अन्य लूट चोरी की घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही है। 

 

 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!