गांव में डेरा जमाए बैठे बदमाश! दहशत में प्रत्याशी और ग्रामीण, मतगणना जिला मुख्यालय में कराने की उठाई मांग

Edited By meena, Updated: 25 Jun, 2022 08:08 PM

the crooks sitting in the village camped candidates and villagers in panic

जनपद की ग्राम पंचायत हतना में संघर्ष की स्थिति की आशंका के मद्देनजर मतगणना जिला मुख्यालय में कराए जाने की मांग की गई है। जिला मुख्यालय की नजदीकी ग्राम पंचायत हतना में मतदान के उपरांत संघर्ष की स्थिति निर्मित होने की आशंका के चलते सरपंच प्रत्याशी...

छतरपुर(राजेश चौरसिया): जनपद की ग्राम पंचायत हतना में संघर्ष की स्थिति की आशंका के मद्देनजर मतगणना जिला मुख्यालय में कराए जाने की मांग की गई है। जिला मुख्यालय की नजदीकी ग्राम पंचायत हतना में मतदान के उपरांत संघर्ष की स्थिति निर्मित होने की आशंका के चलते सरपंच प्रत्याशी सहित जनपद सदस्य के एजेंट द्वारा निर्वाचन अधिकारियों को सूचना आदि गई है कि मतगणना यहां न कराते हुए जिला मुख्यालय में कराई जाये। जिसकी जानकारी निर्वाचन अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस अधिकारियों को भी दी जा चुकी है।

PunjabKesari

सरपंच प्रत्याशी उमाशंकर यादव ने बताया कि घनश्याम यादव के पुत्र को विगत 3 दिन पहले पुलिस अधीक्षक द्वारा जिला बदर किया गया था। बावजूद इसके मतदान के दौरान अशांति फैलाने के मकसद से घनश्याम यादव का पुत्र अपने अनेक आपराधिक प्रवृत्ति के गुंडों के साथ गांव में डेरा डाले हुए है और अब मतगणना में संघर्ष की स्थिति निर्मित करने के साथ धमकी दे रहा है। सरपंच प्रत्याशी ने जिला निर्वाचन अधिकारी से मांग की है कि मतगणना ग्राम पंचायत में ना करा कर जिला मुख्यालय में कराई जाए अन्यथा अनहोनी घटना घटित हो सकती है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!