देर रात युवक की चाकू गोद कर हत्या, पुरानी रंजिश बताई जा रही वजह

Edited By meena, Updated: 22 Jan, 2022 12:15 PM

the murder of a young man by adopting a knife late at night

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में देर रात अज्ञात बदमाशों ने गणेश धाम कॉलोनी में 19 वर्ष युवक की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी। सूचना पर से पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में देर रात अज्ञात बदमाशों ने गणेश धाम कॉलोनी में 19 वर्ष युवक की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी। सूचना पर से पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

दरअसल मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का है। जहां गणेश धाम कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों ने 19 वर्षीय सौरभ राजपूत नामक युवक को बेरहमी से चाकू से गोदकर घायल कर दिया था घायल अवस्था में सौरभ ने अपने दोस्त को फोन लगाकर घटनास्थल बुलाया मौके पर पहुंचे युवक तत्काल उसे उपचार के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया सूचना पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए रखवा दिया गया है।

PunjabKesari

वहीं युवक सौरभ की इतनी बेरहमी से हत्या क्यों की गई इसकी असल वजह का पता लगाया जा रहा है। संभवत पुरानी रंजिश के चलते युवक को मौत के घाट उतारा होगा। वही पुलिस घटनास्थल पर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस के पास कुछ संदिग्ध बदमाशों के नाम भी सामने आए पुलिस जल्द ही इस हत्याकांड से आरोपियों को गिरफ्तार कर इस घटना का पर्दाफाश कर खुलासा कर सकती है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!