पुलिस में भर्ती होना चाहता था ये शख्स, पुलिस केस में नाम आने पर कर ली आत्महत्या

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 25 Oct, 2020 01:15 PM

this man wanted to be admitted to the police

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से एक आत्महत्या का सामने आया है। मामला जिले के कुंडीपुरा थाने का है, जहां एक युवक पवन चौरे जो पुलिस में भर्ती होना चाहता था, लेकिन पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर उसने अपनी जिंद...

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह सराठे): मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से एक आत्महत्या का सामने आया है। मामला जिले के कुंडीपुरा थाने का है, जहां एक युवक पवन चौरे जो पुलिस में भर्ती होना चाहता था, लेकिन पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर उसने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Chhindwara, Police Case, Chhindwara Police, Kundipura Police Station

मृतक पवन चौरे की उम्र 22 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि वह सुबह घर से बिना बताए निकल गया था, जिसकी खोजबीन की जा रही थी। इसी बीच पता चला की घर के पास बने कुएं में युवक ने छलांग लगा दी है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, और युवक को कुएं से बाहर निकाला गया। कुएं से निकालने के बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Chhindwara, Police Case, Chhindwara Police, Kundipura Police Station

परिवार वालों का आरोप है कि कुंडीपुरा पुलिस द्वारा 2 दिन पहले पवन चौरे को झूठे जुआ पत्ती के केस में पकड़ा गया था, और 151 धारा लगाई गई थी। रात भर युवक को थाने में रखा गया दूसरे दिन तहसील न्यायालय में पेश किया गया। तब परिवार को सूचना मिली। परिवार के द्वारा युवक को जमानत पर रिहा कर घर लाया गया। बताया जा रहा है कि  मृतक कंपटीशन की तैयारी करता था एवं पुलिस में भर्ती होना चाहता था पुलिस केस बनने के तनाव में कि अब मेरा कैरियर बर्बाद हो चुका है अब मुझे गवर्नमेंट जॉब नहीं लग सकती। इस तनाव में मृतक पवन चौरे ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर पवन चौरे ने यह कदम उठाया है। मृतक के परिजनों ने जिला हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया। जिसे देखते हुए अधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल से फोन पर बातचीत की और उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। कोतवाली थाना प्रभारी मनीष सिंह भदोरिया  ने लिखित में दिया है कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!