दर्दनाक सड़क हादसा: खरगोन में मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, तीन की मौत, 13 घायल

Edited By Jagdev Singh, Updated: 24 Jan, 2020 01:09 PM

tragic accident pickup overturn workers khargone 3 killed 13 injured

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। भीकनगांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन पलटने से तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 13 अन्य घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतक और...

खरगोन: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। भीकनगांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन पलटने से तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 13 अन्य घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतक और घायलों को अस्पताल भिजवाया। घायलों में से 10 को जिला अस्पताल तथा तीन का भीकनगांव में इलाज चल रहा है। ये सभी अंजनगांव से कमोदवाड़ा मजदूरी के लिए जा रहे थे।

एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि हादसा बमनाला पुलिस चौकी के तहत कमोद वाड़ा के समीप मोड पर हुआ। यहां मजदूरों को लेकर जा रही पिकअप असंतुलित होकर पलटी खा गई। वाहन के पलटने से मनीषा (16) निवासी अंजनगांव, रोहित (15) निवासी दगड़ खेड़ी तथा सिलदार (17) निवासी अंजनगांव उसके नीचे आ गए और उनकी मौत हो गई।

वहीं हादसे में 13 अन्य मजूदर घायल हो गए। यहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और लोगों की मदद से घायलों को वाहन के नीचे से निकालने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को भीकनगांव अस्पताल भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद 10 को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया, जबकि तीन का भीकनगांव में इलाज चल रहा है। कनकने ने बताया कि सभी की उम्र 14 से 18 के बीच है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!