तीन बाइक को टक्कर मारने के बाद बायपास से नीचे गिरी लोडिंग पिकअप, तीन की मौत, 3 की हालत गंभीर

Edited By meena, Updated: 13 Jan, 2022 05:44 PM

traumatic accident of pickup vehicle in indore

इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के बायपास पर महिंद्रा पिकअप लोडिंग के अनबैलेंस होने से दर्दनाक हादसा हो गया। जहां अनियंत्रित पिकअप तीन बाइकों को टक्कर मारते हुए बायपास से नीचे जा गिरी। हादसे में लोडिंग वाहन में सवार तीन लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के बायपास पर महिंद्रा पिकअप लोडिंग के अनबैलेंस होने से दर्दनाक हादसा हो गया। जहां अनियंत्रित पिकअप तीन बाइकों को टक्कर मारते हुए बायपास से नीचे जा गिरी। हादसे में लोडिंग वाहन में सवार तीन लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए एमवाय हॉस्पिटल भिजवाया गया है।

PunjabKesari

दरसअल पूरी घटना इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के बायपास की है। जहां एक लोडिंग वाहन जेसीबी के पार्ट्स लेकर तेजाजी नगर से देवास लेकर जा रही थी। अचानक लोडिंग वहांन का बैलेंस बिगड़ा और बायपास से गुजर रही तीन बाइक को टक्कर मारते हुए लोडिंग वाहन नीचे जा गिरी जिससे तीन लोग सिमरन सिंह , गगन पटेल व नंद किशोर की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari

वही बाईपास पर गुजर रहे तेजाजी नगर थाना प्रभारी आर,डी कनवा ने घायलों को पुलिस गाड़ी में हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है और कनाड़िया पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्मार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल की मर्चुरी भिजवाकर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!