अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर लगे नल पाइप उखाड़े, ट्यूबलाइट और नेमपल्टे भी तोड़ी, परेशान व्यापारी cctv फुटेज लेकर पहुंचे

Edited By meena, Updated: 10 Aug, 2022 01:15 PM

unknown miscreants uprooted the tap pipes outside the house

उज्जैन में देर रात को अज्ञात बदमाशों ने मुसद्दी पूरा क्षेत्र में जमकर गदर मचाया। उन्होंने दुकानों और घरों के बाहर लगी पानी की पाइप लाइन के प्लास्टिक पाइप उखाड़ दिए। इसके बाद बदमाशों ने दुकानों के बाहर लगे बोर्ड और ट्यूब लाइट को नुकसान पहुंचाया। इस...

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन में देर रात को अज्ञात बदमाशों ने मुसद्दी पूरा क्षेत्र में जमकर गदर मचाया। उन्होंने दुकानों और घरों के बाहर लगी पानी की पाइप लाइन के प्लास्टिक पाइप उखाड़ दिए। इसके बाद बदमाशों ने दुकानों के बाहर लगे बोर्ड और ट्यूब लाइट को नुकसान पहुंचाया। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सबूत के तौर पर दिया गया।

PunjabKesari

शहर के थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मुसद्दीपूरा के व्यापारी संचय पावेचा, सुमित गादिया सहित अन्य व्यापारी थाने पहुंचे और अपनी आपबीती बताई। रहवासियों ने आरोप लगाया कि कुछ असामाजिक तत्व इस तरह की घटना पहले भी कर चुके हैं।

PunjabKesari

बीती रात भी दुकान व घरों के बाहर लाइट के बोर्ड व बोरिंग की पाइप लाइन उखाड़ते हुए कुछ लोगों ने नुकसान पहुंचाया जिसके चलते घरों में होने वाला जल प्रदाय नहीं हो सका। घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिया है। थाना प्रभारी अमित सोलंकी ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!