कहीं मरीज, कहीं हल्दी लगाकर दूल्हा, तो कहीं नवजात को लेकर मां पहुंची वोट डालने...देखिए भोपाल की तस्वीरें

Edited By meena, Updated: 25 Jun, 2022 06:40 PM

view photos of polling from bhopal

मध्यप्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न हो गया है। मतदान पूरा होने के साथ ही महिलाओं ने पुरुषों से अधिक मतदान करते हुए बाजी मार ली है। आपको बता दें सुबह 7 बजे से ही मतदान करने के लिए लिए लोगों की भीड़ लगी हुई थी वही अब...

भोपाल(विवान तिवारी): मध्यप्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न हो गया है। मतदान पूरा होने के साथ ही महिलाओं ने पुरुषों से अधिक मतदान करते हुए बाजी मार ली है। आपको बता दें सुबह 7 बजे से ही मतदान करने के लिए लिए लोगों की भीड़ लगी हुई थी वही अब पहले चरण के मतदान की प्रक्रिया को अब खत्म कर दिया गया है।

PunjabKesari

हालांकि मतदान केंद्रों में अब भी मतदाताओं की भीड़ है। जितने भी मतदाता 3 बजे से पहले मतदान केंद्रों पर पहुंचे उनके लिए टोकन की व्यवस्था कर दी गई थी। 75% से अधिक मतदान त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण में होने की बात कही जा रही है।

PunjabKesari

कहीं हल्दी लगा दुल्हा मतदान करने पहुंचा, कहीं 15 दिन का बच्चा गोद में लेकर मां, तो कहीं बिस्तर पर पड़ा मरीज
इस बार के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदान करने के लिए लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। राजधानी भोपाल में कई मतदान केंद्रों से मतदाताओं की चौका देने वाली खबरें आई।

PunjabKesari

एक मतदान केंद्र में हल्दी लगवा कर दूल्हा अपना वोट देने पहुंचा हुआ था। इसके साथ ही कुछ मतदान केंद्रों में बीते कई दिनों से बीमार पड़े मरीज भी दूसरों के सहारे ही सही मगर अपना वोट देने पहुंचे। इस प्रकार की खबरों से यह साफ समझा जा सकता है कि किस प्रकार से लोगों में मतदान करने को लेकर जागरूकता बढ़ी है।

PunjabKesari

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!