कमलनाथ के ट्वीट पर भड़के विश्वास सांरग बोले,- लाश पर राजनीति करने की कांग्रेस की रही है पुरानी आदत

Edited By Devendra Singh, Updated: 22 May, 2022 05:31 PM

vishwas sarang said that congress do politics on dead body

सिवनी में आदिवासियों के परिवार से कमलनाथ (kamalnath) की मुलाकात पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि लाश पर राजनीति करना कांग्रेस (habit of congress) की आदत है।

भोपाल (प्रतुल पाराशर): पेट्रोल-डीजल और रसोई (petrol diesel and cylinder) के दामों मेंं राहत देने पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (medical education minister vishwas sarang) ने कहा यह बहुत खुशी की बात है। मैं पीएम मोदी (pm modi) को धन्यवाद दूंगा, क्योंकि उन्होंने पेट्रोलियम पदार्थों (petroleum products) के कीमतों में कमी की है। निश्चित रूप से यह मध्य प्रदेश की जनता के लिये बड़ी सौगात है। पीएम कोरोनाकाल से मुफ्त में राशन (ration) बांट रहे हैं, यह नरेंद्र मोदी सरकार (central government) की नीति हैं। चिकित्सा शिक्षा मंत्री (medical education minister ) ने दाम कम होने पर कांग्रेस (congress) के एक नेता द्वारा बधाई नहीं देने पर कांग्रेस पर निशाना साधा है और कहा कि कांग्रेस के तथाकथित नेता अब कहां है?

PunjabKesari

सरकार पर सवाल खड़ा करने वाले कमलनाथ पर भड़के विश्वास सारंग

वैट कम करने पर कमलनाथ के ट्वीट (tweet of kamalnath) पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ (kamalnath) जब 15 महीने सीएम थे, तो उन्होंने राज्य के लिये क्या किया? कांग्रेस शासित राज्यों ने वैट कम नहीं किया था। भाजपा की राज्य सरकारों ने वैट कम किया है। सीएम का ठेला लेकर खिलौना इकट्ठा करने पर विश्वास सारंग ने कहा कि सीएम शिवराज (cm shivraj singh) को साधुवाद दूंगा कि गरीब जनता के लिये काम कर रहे हैं। सीएम सहभागिता के साथ सरकार चला रहे हैं। आंगनवाड़ियों की स्थिति सुधरे इसलिए सीएम सभी का साथ मांग रहे हैं। 

कांग्रेस की लाश पर राजनीति करने की है आदत: विश्वास सारंग

सिवनी में आदिवासियों के परिवार से कमलनाथ (kamalnath) की मुलाकात पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि लाश पर राजनीति करना कांग्रेस (habit of congress) की आदत है। जब आदिवासियों (triblas) पर अत्याचार हुए थे, वो अपने निवास से बाहर नहीं आये थे। वहीं हार्दिक पटेल (hardik patel) को मिलने का समय नहीं देने पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री (medical education minister) ने राहुल गांधी (rahul gandhi) पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (congress leader rahul gandhi) के पास चाइनीस लड़की के साथ जाम से जाम टकराने और विदेश जाकर भारत की बुराई करने का समय है। राहुल गांधी (rahul gandhi) के पास रंगरेलियां मनाने का समय है लेकिन हार्दिक पटेल जैसे नेताओं से मिलने का समय नहीं है।  

कोरोना के 6 हजार टेस्ट

मध्य प्रदेश में कोरोना केसेस को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (medical education minister vishwas sarang) ने कहा कि 24 घंटे में कोरोना के 6 हजार टेस्ट हुए हैं। जिसमें 44 नए मामले सामने आये हैं। जबकि 265 एक्टिव केस है। इसके लिए मुख्यमंत्री खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!