राजमाता माधवी राजे सिंधिया के निधन से MP में शोक की लहर, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी ने भी की भावुक पोस्ट

Edited By meena, Updated: 15 May, 2024 01:34 PM

wave of mourning in mp due to the demise of rajmata madhavi raje scindia

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां राजमाता माधवी राजे सिंधिया का बुधवार को निधन हो गया है...

भोपाल(विनीत पाठक) : केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां राजमाता माधवी राजे सिंधिया का बुधवार को निधन हो गया है। वो बीते कई दिनों से दिल्ली के AIIMS अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती थीं। उनके निधन से प्रदेश भर में शोक की लहर फैल गई है। भाजपा नेताओं के साथ कांग्रेस के कद्दावर नेताओं ने भी राजमाता के निधन पर शोक व्यक्त किया है और श्रद्धांजलि अर्पित की है।

PunjabKesari

कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- श्रद्धेय राजमाता माधवी राजे सिंधिया के दुखद स्वर्गवास के समाचार सुन कर बेहद दुख हुआ। उनके हमारे पारिवारिक रिश्ते रहे हैं। वे अति विनम्र व्यवहार कुशल व्यक्तित्व की धनी थीं। श्री ज्योतरादित्य सिंधिया जी व समस्त परिवार जनों को हमारी संवेदनाएँ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। ॐ शान्ति ॐ शांति ॐ शान्ति

पूर्व सीएम कमलनाथ ने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए लिखा- स्वर्गीय माधव राव सिंधिया की धर्मपत्नी एवं ज्योतरादित्य सिंधिया की माता माधवी राजे सिंधिया के निधन का समाचार अत्यंत दुखद और पीड़ादायक है। मैं शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति और सिंधिया परिवार को यह असीम दुख सहने की शक्ति देने के लिये ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।“भावपूर्ण श्रद्धांजली”

वहीं पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने लिखा- सिंधिया की पूजनीय माताजी माधवी राजे सिंधिया के निधन की दुखद सूचना प्राप्त हुई।  मैं परमपिता परमात्मा से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें अपने श्रीचरणों में सर्वोच्च स्थान दें और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

बता दें कि, माधवी राजे सिंधिया बीते कई दिनों से दिल्ली के AIIMS अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती थीं। इलाज के दौरान उन्होंने आज अस्पताल में अंतिम सांस ली। दिल्ली में निधन के बाद माधवी राजे के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए मध्य प्रदेश के ग्वालियर लाया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!