शादी के कार्ड बंट गए... तैयारियां हो गई...अचानक लड़के वालों ने तोड़ी सगाई, टेंशन में लड़की ने खाया जहर, मौत

Edited By meena, Updated: 25 May, 2022 07:12 PM

when the marriage was broken the girl ate poison in tension died

घटना छतरपुर शहर के ओरछा रोड थाना क्षेत्र के कैंडी गांव की है। जहां के बृजलाल अहिरवार की 18 वर्षीय बेटी उर्मिला अहिरवार ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया जिसे परिजन गंभीर हालात में जिला अस्पताल लेकर आये। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में शादी टूटने के सदमें से एक 18 वर्षीय युवती के जहर खाने का मामला सामने आया है। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया है, जहां उसकी ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना छतरपुर शहर के ओरछा रोड थाना क्षेत्र के कैंडी गांव की है। जहां के बृजलाल अहिरवार की 18 वर्षीय बेटी उर्मिला अहिरवार ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया जिसे परिजन गंभीर हालात में जिला अस्पताल लेकर आये। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

पुलिस जांच अधिकारी और परिजनों की मानें तो उर्मिला की शादी तय हो गई थी। कार्ड छप और बंट गए थे। अगले महीने उसकी शादी थी 11 जून को बारात आने वाली थी। शादी की तैयारियां चल ही रहीं थी तभी 24 मई को लड़के वालों ने शादी के लिये मना कर दिया जिससे घर में हाहाकार और मातम सा छा गया। शादी टूटने की बात जब बेटी को पता चली तो उसने टेंशन में आकर जहर खाकर जान दे दी। परिजनों की मानें तो अब तक उनका 2 लाख रुपये खर्च हो चुके हैं ऊपर से हमारी लड़की चली गई सो अलग। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। तो वहीं मामले की जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!