BSP सुप्रीमो की धमकी- नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहे कांग्रेस, ब्याज सहित लेंगे बदला

Edited By suman, Updated: 04 May, 2019 06:21 PM

bsp supremo threat congress ready to pay the consequences

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को एक बार फिर से धमकी दी है। उन्होंनें कहा है कि, पार्टी ने गुना में जो किया उसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। बीजेपी पर निशाना साधते हुए मायावती ने  कहा कि अब बीजेपी के दि

मुरैना: बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को एक बार फिर धमकी दी है। उन्होंनें कहा है कि, पार्टी ने गुना में जो किया उसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। बीजेपी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि, अब बीजेपी के दिन लद गए है। दरअसल मुरैना में पार्टी प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना के प्रचार के लिए पहुंचीं थी। 

PunjabKesari

'बीएसपी को खरीदकर नुकसान पहुंचाया गया'
बता दें कि गुना लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार लोकेंद्र सिंह राजपूत कांग्रेस में शामिल हो गए। मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश और देश पर ज़्यादातर समय कांग्रेस ने राज किया, लेकिन फिर भी विकास नहीं हो सका। दलित और शोषितों को आरक्षण का जो सही लाभ मिलना चाहिए था, वो कांग्रेस शासन में नहीं मिल पाया। गुना लोकसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी के बारे में मायावती बोलीं कि, बीएसपी प्रत्याशी को खरीदकर नुकसान पहुंचाया गया। उन्होंने कांग्रेस को चेतावनी दी कि ,उसने बीएसपी के साथ जो मध्‍य प्रदेश में किया गया आने वाले समय में वह काफी भारी पड़ेगा। इसका ब्याज सहित बदला लिया जाएगा।


PunjabKesari


कमलनाथ सरकार पर बोला हमला
मायावती ने एमपी की कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए ने कहा, कांग्रेस ने 10 दिन में किसानों का कर्ज़ माफ करने की बात कही थी ,लेकिन अभी तक किसी भी किसान का कर्ज़ माफ नहीं हुआ। सिर्फ फाइलों में कर्ज़माफी हुई। ना रोजगार दिया, ना महंगाई भत्ता दिया। कांग्रेस पार्टी अब कभी मप्र और केंद्र में सत्ता में नहीं आ सकती।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!