दिल्ली से पलायन कर रहे मजदूरों से भरी बस पलटी, 2 की मौत, कई घायल

Edited By meena, Updated: 20 Apr, 2021 01:25 PM

दिल्ली से छतरपुर जा रही मजदूरों से भरी ओवरलोड बस आज सुबह जौरासी घाटी के पास पलट गई। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई है और आधा दर्जन से ज्यादा घायल बताये जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही जिला एवं पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच...

ग्वालियर(अंकुर जैन): दिल्ली से छतरपुर जा रही मजदूरों से भरी ओवरलोड बस आज सुबह जौरासी घाटी के पास पलट गई। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई है और आधा दर्जन से ज्यादा घायल बताये जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही जिला एवं पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह उत्तरप्रदेश परिवहन विभाग की बस बिलौआ थाना अंतर्गत जौरासी घाटी के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस में निवाड़ी के आस-पास के मजदूरों का सवार होना बताया जा रहा है। जो दिल्ली में लॉक डाउन होने के चलते निजामुद्दीन से छतरपुर जा रहे थे। इस हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई और करीब आधा दर्जन मजदूर घायल हो गए। 

PunjabKesari

बस सवार मजदूरों का कहना है कि ड्राइवर शराब के नशे में था और बस में क्षमता से अधिक यात्री थे, जो हादसे की बड़ी वजह बनी। घटना की सूचना मिलते ही मप्र परिवहन विभाग के एडिशनल कमिश्नर अरविंद सक्सेना, एसपी अमित सांघी, डबरा एसडीएम प्रदीप शर्मा व बचाव दल मौके पर पहुंच गया। हादसे के बाद आशंका जताई जा रही थी कि बस के नीचे और भी मजदूर दबे हो सकते हैं।

PunjabKesari

मौके पर मौजूद अधिकारियों ने क्रेन बुलवाकर बस को उठवाया। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम हाउस रवाना किया तथा उनके इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल भेजा। हादसा किन कारणों के चलते हुआ, परिवहन विभाग जांच कर रहा है। फिलहाल दो यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका इलाज किया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!