हिंदू शख्स ने मजार में लगाई आग, मुस्लिम धार्मिक ग्रंथों को भी जलाया...मचा बवाल

Edited By meena, Updated: 04 Aug, 2022 01:05 PM

hindu man set fire to the tomb also burnt muslim religious texts

एक हिंदू युवक ने मजार में आग लगा दी। युवक ने मुस्लिम धार्मिक किताबों को भी किया आग के हवाले कर दिया। बेहद शर्मसार कर देने वाला यह मामला सिंगरौली जिले के देवसर का है। जहां स्थित मदरसा सुलेमानिया रजबिया हबीबिया के अंदर स्थित मजार पर चढ़ी चादरों में एक...

सिंगरौली(अनिल सिंह): एक हिंदू युवक ने मजार में आग लगा दी। युवक ने मुस्लिम धार्मिक किताबों को भी किया आग के हवाले कर दिया। बेहद शर्मसार कर देने वाला यह मामला सिंगरौली जिले के देवसर का है। जहां स्थित मदरसा सुलेमानिया रजबिया हबीबिया के अंदर स्थित मजार पर चढ़ी चादरों में एक हिंदू युवक ने आग लगा दी। वहीं मुस्लिम धार्मिक किताबों को भी आग के हवाले कर दिया जिससे मुस्लिम समुदाय के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। देवसर का रहने वाला युवक आनंद केवट जो मंदबुद्धि है। उसने देर रात इस घटना को अंजाम दिया और फिर अपने घर लौट आया।

PunjabKesari

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा, एसडीओपी राजीव पाठक, जियावन थाना प्रभारी कपूर त्रिपाठी सहित भारी पुलिस बल मदरसा पहुंचे है। जहां उन्होंने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में आरोपी से पूछताछ जारी है और पुलिस और राजस्व विभाग की एक टीम बनाकर घटना के सभी बिंदुओ की जांच की जा रही है। वही एसडीओपी राजीव पाठक ने बताया कि यह युवक केवट समाज का है और इसकी दिमागी हालत सही नहीं है। इसके परिजन इसको घर में बांध कर रखते थे और यह किसी तरीके से घर से भागकर देर रात घटना को अंजाम दिया है।

PunjabKesari

आरोपी युवक के खिलाफ थाना जिला मन में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर सीसीटीवी देखकर हर पहलू पर पुलिस के द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!