चोरी करने घर में घुसा शख्स, बेडरूम में पति-पत्नी के प्राइवेट पलों का बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर मांगे लाखों रुपए

Edited By meena, Updated: 27 Jun, 2024 04:35 PM

instead of stealing the thief made an obscene video of the husband and wife

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में चोरी करने के इरादे से एक घर में घुसे 28 वर्षीय युवक ने बेडरूम में पति-पत्नी के प्राइवेट पलों का वीडियो बना लिया...

दुर्ग : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में चोरी करने के इरादे से एक घर में घुसे 28 वर्षीय युवक ने बेडरूम में पति-पत्नी के प्राइवेट पलों का वीडियो बना लिया और उनसे पैसे ऐंठने की कोशिश की। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान विनय कुमार साहू के रूप में हुई है जिसे दंपति की शिकायत के आधार पर मंगलवार (25 जून) को गिरफ्तार किया गया। साहू जिले के नंदिनी थाना क्षेत्र के अहिवारा गांव का निवासी है। 17 जून को पीड़ित दंपति ने शिकायत की थी कि उसे उनके व्हाट्सएप पर एक अज्ञात नंबर से एक वीडियो क्लिप मिली जिसमें वह और उनकी पत्नी साथ हैं। शिकायत में उन्होंने कहा कि इस दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन किया और 10 लाख रुपए की मांग की। ऐसा नहीं करने पर उसने वीडियो को सोशल मीडिया में जारी करने की धमकी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच के लिए नंदिनी पुलिस और एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट (एसीसीयू) का एक संयुक्त दल गठित किया गया। पुलिस ने तकनीकी साक्ष्य और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान साहू ने खुलासा किया कि उसने पहले भी दंपति के घर में दो बार चोरी की थी और चोरी के इरादे से वह पांच मई को वहां घुसा था। लेकिन बेडरूम में दंपति को देख उसने विचार बदला और चोरी करने की बजाए अपने फोन से दंपति का वीडियो बना लिया। कुछ दिनों के बाद उसने दंपति को वीडियो भेजा और इसे वायरल न करने के लिए उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के कब्जे से तीन मोबाइल फोन और कई सिम कार्ड बरामद किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि अहिवारा निवासी साहू इंजीनियरिंग में स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसने सरकारी नौकरी हासिल करने की कोशिश की और राज्य पीएससी सहित विभिन्न परीक्षाओं में शामिल हुआ, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। अधिकारियों ने बताया कि अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए, साहू ने अपने ही इलाके में मोबाइल फोन और अन्य सामान चुराना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!