सड़क दुर्घटना: शिवपुरी में 80 मजदूरों से भरा ट्रक पलटा, ड्राइवर समेत 35 से ज्यादा मजदूर जख्मी

Edited By Jagdev Singh, Updated: 09 May, 2020 01:44 PM

road accident truck filled 80 laborers overturn shivpuri 35 laborers injured

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक सड़क दुर्घटना हो गई। जहां एक मजदूरों से भरा एक ट्रक पलट गया। इस ट्रक में करीब 80 मजदूर सवार थे। इस हादसे में करीब 35 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये ट्रक...

भोपाल: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक सड़क दुर्घटना हो गई। जहां एक मजदूरों से भरा एक ट्रक पलट गया। इस ट्रक में करीब 80 मजदूर सवार थे। इस हादसे में करीब 35 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये ट्रक मजदूरों को लेकर मुंबई से कानपुर जा रहा था।

वहीं इस ट्रक में सवार एक मजदूर ने बताया कि ट्रक ड्राइवर प्रति मजदूर 3500 रुपये किराया लेकर मुंबई से कानपुर के लिए रवाना हुआ था। 80 मजदूरों से भरा ये ट्रक शिवपुरी जिले में अमोला था ना क्षेत्र में फोर लाइन पर खड़े एक ट्रक से जा टकराया, जिसके बाद पूरा का पूरा ट्रक पलट गया। इस हादसे में ड्राइवर समेत कई मजदूर घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक मजदूर ने बताया कि उन्होंने ट्रक ड्राइवर से पूछा था कि उसके पास कानपुर जाने की परमिशन है या नहीं तो, ट्रक के ड्राइवर ने कहा कि ' उसके पास परमीशन नहीं है, चलना है तो चलो नहीं तो रहने दो।' वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!