खेत में बने तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

Edited By meena, Updated: 22 Jun, 2022 05:31 PM

3 children died due to drowning in the pond

बालाघाट जिले में खेत में बने तालाब में नहाने गए तीन मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई। दिल दहला देने वाला मामला मलाजखंड थाना क्षेत्र ग्राम संतापुर का है। बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे खेलते खेलते तालाब में नहाने लगे थे और दर्दनाक हादसा हो गया।

बालाघाट(हरीश लिलहरे): बालाघाट जिले में खेत में बने तालाब में नहाने गए तीन मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई। दिल दहला देने वाला मामला मलाजखंड थाना क्षेत्र ग्राम संतापुर का है। बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे खेलते खेलते तालाब में नहाने लगे थे और दर्दनाक हादसा हो गया।

PunjabKesari

घटना मंगलवार शाम की है। जहां तनुष्का, वेदांत और प्रतिभा तीनों बच्चे देर शाम खेलते खेलते तालाब के पास पहुंचे और नहाने के लिए तालाब में उतरे थे, जहां गहरे पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई। भी संतापुर ग्राम के निवासी हैं।  इधर इस बात से अंजान बच्चों के लापता होने पर परिजनों ने उनकी खूब तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। वही आज सुबह खेत में बने तालाब में उनका शव दिखाई दिया। जहां घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चों के शव बाहर निकाले और शवों का पीएम करवाकर उनके परिजनों को सौंपे। घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!