नशे का कारोबार करने वाले 3 गिरफ्तार, एक महिला फरार, बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 02 Nov, 2020 07:42 PM

3 drug addicts arrested a woman absconding

कटनी से शहडोल नशे का कारोबार करने वाले नशे के सौदागर को शहडोल पुलिस ने पकड़ा है। जिसके पास से नशे की बड़ी खेप जब्त की गई है। वहीं नशे के इस कारोबार से जुड़े शहडोल के दो अ...

शहडोल (अजय नामदेव): कटनी से शहडोल नशे का कारोबार करने वाले नशे के सौदागर को शहडोल पुलिस ने पकड़ा है। जिसके पास से नशे की बड़ी खेप जब्त की गई है। वहीं नशे के इस कारोबार से जुड़े शहडोल के दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपियों में एक महिला अभी फ़रार है। जिसकी पुलिस तलास कर रही है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Shahdol, Katni, drug trade, drug trade, police action

नशे का कारोबार करने वाले कटनी जिले के कैलवारा निवासी विनोद कोरी द्वारा नशे की सामग्री लेकर शहडोल में बेचे जाने की सूचना पर SP अवधेश गोस्वामी ने पुलिस टीम गठित कर घेराबंदी कर रेड किया, और विनोद कुमार कोरी, लक्की दाहिया और अमित अग्निहोत्री को मौके पर धर दबोचा। जिनके पास से 361 नगफेनारगन, क्यूपीजेंसिक एवं रेक्सोजेसिक नशीले इजेक्शन एवं 1000 नग नाइट्राबिट टेबलेट पाये गए। जिनको रखने एवं बेचने के संबंध में उक्त व्यक्तियों के पास कोई वैध कागजात नहीं पाये गए। जिसे पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Shahdol, Katni, drug trade, drug trade, police action

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शहडोल व उसके आसपास के क्षेत्रों में युवा वर्ग इजेक्शनों का सेवन करते हैं, और विनोद कोरी नशीला इंजेक्शन कटनी से लाकर के दूसरे लोगों को देता है। इस पूरे गिरोह में सुषमा नाम की महिला भी शामिल है, जो कि विभिन्न क्षेत्रों से नशीले इंजेक्शन और गोलियां लाकर इन व्यक्तियों का दिया करती है। पकड़े गए नशे के कारोबारियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!