उदयपुर की घटना को लेकर इंदौर में अलर्ट, कमिश्नर बोले- शांति भंग करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

Edited By meena, Updated: 29 Jun, 2022 06:05 PM

alert in indore regarding udaipur incident

उदयपुर में दिनदहाड़े हुए जघन्य हत्याकांड को लेकर इंदौर पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई है। इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने पूरे शहर में धारा 144 लागू कर दी है और सभी को इसका सख्ती से पालन करने की हिदायत दी है।

इंदौर(सचिन बहरानी): उदयपुर में दिनदहाड़े हुए जघन्य हत्याकांड को लेकर इंदौर पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई है। इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने पूरे शहर में धारा 144 लागू कर दी है और सभी को इसका सख्ती से पालन करने की हिदायत दी है।

उदयपुर में हुए जघन्य हत्याकांड के बाद इंदौर पुलिस कमिश्नर ने शहर में धारा 144 पर सख्ती से कार्यवाही करने की बात की है। उन्होंने किराएदार और मकान मालिक की पिछले दिनों आई प्रविष्टियों का जिक्र भी किया। साथ ही हॉस्टल लॉज की चेकिंग को लेकर भी एक विशेष अभियान चलाने की बात कमिश्नर ने कही है। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र के अनुसार इंदौर पुलिस हुई घटना के बाद से और ज़्यादा मुस्तैद हो गई है जिसके चलते शहर के असामाजिक तत्व जो कि शहर की शांति को भंग कर सकते हैं ऐसे लोगों पर विशेष निगाह पुलिस द्वारा रखी जा रही है।

मिश्र ने पिछले दिनों किए गए जिला बदर के आंकड़े भी मीडिया के सामने रखे और साथ ही बगैर सरकारी परमिशन के बिकने वाले सभी ड्रग्स पर नजर रखने की बात कही है। कुल मिलाकर उदयपुर में हुए घटनाक्रम के बाद माना जा सकता है कि पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र के अनुसार इंदौर पुलिस पूरी तरह से अपनी पैनी नजर शहर की शांति और सद्भाव पर है और शहर की शांति भंग करने वालों को किसी भी तरह बख्शा और छोड़ा नहीं जाएगा यह बात भी पुलिस कमिश्नर ने मीडिया से कही।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!