Amit shah visit Gwalior: जनता से बोले शाह, आपने कमलनाथ का समय देख लिया अब दोबारा मत दोहराना ये गलती

Edited By Devendra Singh, Updated: 16 Oct, 2022 05:31 PM

amit shah target on kamal nath for madhya pradesh development

अमित शाह (amit shah, gwalior) ने कहा कि मध्य प्रदेश में थोड़े समय के लिए कमलनाथ (kamalnath) की सरकार आई थी। क्या हुआ? उन्होंने सारी योजनाएं बंद कर दी थीं, वो समय आपने देख लिया है। जब शिवराज सिंह (shivraj singh), फिर से सीएम बने तो फिर से सभी योजनाएं...

ग्वालियर: ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (amit shah) ने ग्वालियर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) ने बड़ा यज्ञ कराया है शायद, मप्र लगातार चर्चा में है। कुछ दिन पहले खुद पीएम नरेंद्र मोदी (pm modi) उज्जैन आए थे। उज्जैन नगरी (ujjain city) भारत की कला का केंद्र रही है। उज्जैन में अद्भुत नजारा है, मैं सच कहता हूं कि मेरे जीवन में मैंने एसा नजारा नहीं देखा। पीएम ने 130 करोड़ की जनता की ओर से महाकाल का पूजन किया था। जब भी में उस क्षण को याद करता हूं तो देखता हूं कि कांग्रेस (congress) ने इतने सालों राज किया, लेकिन किसी भी जगह का विकास नहीं किया, न केदारनाथ का, न बद्रीनाथ का, न उज्जैन का। 

 

अमित शाह ने कमलनाथ पर साधा निशाना 
 
अमित शाह (amit shah, gwalior) ने कहा कि मध्य प्रदेश में थोड़े समय के लिए कमलनाथ (kamalnath) की सरकार आई थी। क्या हुआ? उन्होंने सारी योजनाएं बंद कर दी थीं, वो समय आपने देख लिया है। जब शिवराज सिंह (shivraj singh), फिर से सीएम बने तो फिर से सभी योजनाएं शुरू कर दी थी। प्रदेश की व्यवस्था पटरी पर ला दी थी। अमित शाह (amit shah) ने कहा कि पीएम मोदी (pm modi) के नेतृत्व में अयोध्या में भव्य राम मंदिर (ram temple) की आधारशिला रखी गई। वह जल्द ही मूर्त रूप लेना वाला है। प्रधानमंत्री के दृढ़ संकल्प से ही कश्मीर से धारा-370 हटाई जा सकी।

शाह ने गलती दोहराने को मना किया

शाह ने ग्वालियर में कहा कि देश के गरीब को मुफ्त राशन और आवास देने का काम भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (pm modi) की सरकार ने किया था। अमित शाह ने कहा कि अब फिर से चुनाव आने वाले हैं। गलती मत करना, पीएम मोदी पर भरोसा रखना। 

शाह ने किया एयर टर्मिनल के विस्तार का शिलान्यास 

इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह ने ग्वालियर में 450 करोड़ रुपए से बनने वाले राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयर टर्मिनल के विस्तार का शिलान्यास किया। खास बात यह है कि एयरपोर्ट सौर ऊर्जा से संचालित होगा। यहां से शाह व्यापार मेला ग्राउंड पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!