जबलपुर में ओवैसी का चुनावी शंखनाद, AIMIM उम्मीदवारों के लिए मांगेंगे वोट

Edited By Devendra Singh, Updated: 27 Jun, 2022 03:25 PM

asaduddin owaisi in jabalpur for election campaign

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi Jabalpur Visit) आज जबलपुर में सभा करते नजर आएंगे।

जबलपुर (विवेक तिवारी): मध्यप्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव (urban body election) में AIMIM भी चुनावी मैदान पर है। अपने उम्मीदवारों के समर्थन में अब एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi Jabalpur Visit) आज जबलपुर में सभा करते नजर आएंगे। रात को 9:00 बजे जबलपुर के सुब्बाह शाह मैदान में चुनावी शंखनाद का आगाज करेंगे। ओवैसी की एआईएमआईएम पार्टी पहली बार मध्य प्रदेश में दस्तक दे रही है। जबलपुर के मुस्लिम बाहुल्य वार्डों में ओवैसी के पार्टी के पार्षद उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। पार्टी ने 7 वार्डों में पार्षद पद के लिए अपने उम्मीदवार उतारे हैं। ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की सभा के पहले जबलपुर (Jabalpur) के पूर्व विधानसभा में काफी सरगर्मी बढ़ गई है और ओवैसी के समर्थक आम सभा की तैयारियों में जुटे हैं।

PunjabKesari

7 वार्डों में उम्मीदवार, कांग्रेस को नुकसान बीजेपी को फायदा!

AIMIM ने जबलपुर में 7 वार्डों में अपने उम्मीदवार उतारे हैं। औवेसी की पार्टी ने रविनाथ टैगोर वार्ड, शास्त्री वार्ड, मोतीलाल नेहरू वार्ड, मौलाना अब्दुल कलाम आजाद वार्ड, संजय गांधी वार्ड, खेरमाई वार्ड तथा तिलक वार्ड में दस्तक दी है। इन वार्डो पर मुस्लिमों की संख्या काफी है। लिहाजा इन वार्डो को चुना गया है। एआईएमआईएम के उतरने से कांग्रेस का वोट बैंक AIMIM में खिसक सकता है। जिससे कांग्रेस को नुकसान इन वार्डो में उठाना पड़ सकता है। वहीं बीजेपी को इससे फायदा ही होगा। लिहाजा कांग्रेसी AIMIM से निपटने की योजना बनाने में जुटी हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!