मक्के के खेत में गर्लफेंड को नए प्रेमी के साथ देख पुराने प्रेमी ने खोया आपा, फिर कर डाला ऐसा काम, अब मिली उम्रकैद

Edited By meena, Updated: 14 Apr, 2022 04:41 PM

boyfriend gets life imprisonment for killing girlfriend

जशपुर के बगीचा थाने के कुटमा गांव में 17 अगस्त 2020 को हुए अंधे कत्ल के आरोपी को सजा का ऐलान हुआ है। मामले में कोर्ट ने आरोपी संदीप पहाड़िया को आजीवन कारावास और अर्थदंड की सजा सुनाई है। आरोपी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दफना दिया था जिसकी केस दो साल...

ज़शपुर(योगेश यादव): जशपुर के बगीचा थाने के कुटमा गांव में 17 अगस्त 2020 को हुए अंधे कत्ल के आरोपी को सजा का ऐलान हुआ है। मामले में कोर्ट ने आरोपी संदीप पहाड़िया को आजीवन कारावास और अर्थदंड की सजा सुनाई है। आरोपी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दफना दिया था जिसकी केस दो साल से कोर्ट में चल रहा था।

PunjabKesari
ये है पूरा मामला
17 अगस्त 2020 रविवार जशपुर जिले के बगीचा थाने के कुटमा गांव में एक युवती की हत्या कर मके की खेत मे दफन करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था। पुलिस तीन दिनों तक इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश की। आखिर में 20 अगस्त 2020 को बगीचा पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया। मामले में युवती का प्रेमी ही उसका कातिल निकला।

PunjabKesari

ऐसे दिया था घटना को अंजाम...
दरअसल, मृतिका का गांव के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग था जिसके प्रेम में लड़की दो तीन बार लड़के के साथ घर से भाग भी चुकी थी, पर जब गांव वापसी होती युवती वापस अपने घर चली जाया करती थी। वहीं दो महीने पूर्व गांव का एक और लड़का युवती के संपर्क में आ गया। इस बीच लड़की का किसी बात को लेकर पुराने प्रेमी से मनमुटाव हो गया। उसने उससे बातचीत करनी बंद कर दी। इतना ही नहीं लड़की ने उसका नंबर तक ब्लॉक कर दिया। इस बात से नाराज लड़का लड़की पर नजर रखने लगा। उसे लड़की के नए प्रेम संबंधों का भी पता था। इसी बीच एक दिन अचानक लड़की अपने नए ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के लिए मक्के के खेत में गई। जैसे ही इस बात की भनक उसके पुराने आशिक को लगी तो वह भी उनके पीछे चला गया।

PunjabKesari

वहां खेत में पहुंचने के बाद आरोपी प्रेमी और युवती का बाद विवाद होने लगा, जिसे देख नया प्रेमी वहां से भाग खड़ा हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने गुस्से में आकर चुन्नी से लड़की का गला दबा दिया, युवती को मारने के बाद लाश को मक्के के ही खेत में फेंक दिया। उसके बाद आरोपी युवक घर लौट आया और जमकर गांव में शराब पी, जिसके बाद गांव वालों के सोने के बाद वापस रात खेत में आया, और लाश को मिट्टी खोद कर दबा दिया। लेकिन शराब पीने की वजह से मक्के की फसल टूट कर बिखरी और  युवती की उंगलियां भी जमीन से बाहर छोड़कर आ गया। सुबह खेत मालिक ने मवेशी होने के शक में खेत के अंदर गया, जहां ताजी खोदी मिट्टी के बीच जमीन से बाहर उंगलियां देख हैरान रह गया। पुलिस ने जांच की तो आरोपी प्रेमी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है, और पुलिस को यह भी कहा, कि हां साहब उसे मैं बहुत प्यार करता था, पर उसे मैने ही मारा।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Play due to start at 8:10pm local time

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!