gwalior mayor election 2022: सीएम शिवराज ने महापौर प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील, बोले- पैसे से है पसीने का मुकाबला

Edited By Devendra Singh, Updated: 17 Jun, 2022 04:28 PM

cm shivraj singh chouhan appeals to voters to vote in favor of suman sharma

सीएम शिवराज सिंह ने ग्वालियर की जनता से अपील करते हुए कहा कि विकास के लिए बीजेपी का मेयर यहां से चुना जाना चाहिए। सीएम ने कहा यहां तो पैसे से पसीने का मुकाबला है।

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर महापौर पद (gwalior mayor election 2022) के लिए बीजेपी प्रत्याशी सुमन शर्मा (suman sharma) का नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए दिग्गजों का जमावड़ा जुटा। सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan), नरेंद्र सिंह तोमर (narendra singh tomar), ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia), वीडी शर्मा (VD Sharma) समेत कई बीजेपी (bjp) की आला हस्तियां सुमन शर्मा का नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंची। मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को मेयर का टिकट दिया है। 

PunjabKesari

कांग्रेस में नहीं है कार्यकर्याओं का सम्मान: शिवराज सिंह

सीएम शिवराज सिंह (cm shivraj singh) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि वहां कार्यकर्तओँ को कोई सम्मान नहीं है। विधायक को मेयर (gwalior mayor 2022) बनाओ या फिर विधायक के परिवार से किसी को मेयर पद के लिए खड़ा करो और एक ही खानदार के पास सब कुछ चला जाए। बीजेपी ने मापदंड स्थापित किया है। बीजेपी पार्टी ने तय किया कि विधायक महापौर पद का चुनाव नहीं लड़ेगे। कुछ और मर्यादा हमने बनाई उनका पालन करते हुए ग्वालियर में जमीन से जुड़ी कार्यकर्ता को भाजपा ने टिकट दिया है। सीएम ने कहा कि इस कार्यकर्ता पर हमको गर्व है।  

 

ग्वालियर के विकास के लिए दिन रात काम कर रही है सरकार: मुख्यमंत्री 

मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास और जनकल्याण के मुद्दे पर बीजेपी (bjp) चुनाव लड़ रही है। मैं आज गर्व के साथ कहता हूं कि नरेंद्र सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों ही केंद्र में मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। दोनों के प्रयासों से केंद्र सरकार की योजनाएं ग्वालियर में आ रही है। प्रदेश सरकार ग्वालियर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने बताया कि चंबल (chambal river) से ग्वालियर के लिए पीने का पानी और एक हजार बिस्तरों वाला अस्पताल बनकर तैयार है। सीएम ने कहा कि पार्टी ग्वालियर को नया एयरपोर्ट, नया रेलवे स्टेशन बनाकर दे रहे हैं।    

PunjabKesari

पैसे से है पसीने का मुकाबला: एमपी सीएम 

सीएम ने कहा कि यह युग ग्वालियर के विकास का स्वर्ण युग है। क्योंकि केंद्र और राज्य सरकार कृषि के क्षेत्र में अलग अलग सौगातें प्रदान कर रही है। सीएम शिवराज सिंह ने ग्वालियर की जनता से अपील करते हुए कहा कि विकास के लिए बीजेपी का मेयर यहां से चुना जाना चाहिए। सीएम ने कहा यहां तो पैसे से पसीने का मुकाबला है।    

  

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!