राहुल गांधी मामले में कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार को घेरा, कहा- सदस्यता खत्म कर PM मोदी ने लोकतंत्र की समाप्ति की इबारत लिख दी

Edited By meena, Updated: 24 Mar, 2023 06:27 PM

congress leaders surrounded the central government in the case of rahul gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने देश भर की राजनीति गर्माई हुई है

भोपाल : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने देश भर की राजनीति गर्माई हुई है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भाजपा सरकार पर निशाना साधा है, वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने इसे मोदी सरकार का षंड्यत्र करार दिया है। जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने इसे लोकतंत्र की हत्या बताया है।

लोकतंत्र के मंदिर में नहीं बोलने दोगे तो जनता की अदालत में जाएंगे- दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने कहा कि जैसी भाजपासंघमोदी @BJP4India @RSSorg @narendramodi से उम्मीद थी मोदी अदाणी संबंधों पर वे @RahulGandhi को संसद में बोलने नहीं देंगे वही हुआ। राहुल जी के 4 साल पुराने बयान पर उनकी संसद की सदस्यता समाप्त कर दी। लोकतंत्र के मंदिर में नहीं बोलने दोगे तो जनता की अदालत में जाएंगे। पहले से ही लग रहा था कि मोदी सरकार राहुल गांधी को बोलने नहीं देगी। दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि घर थोड़े ही ना बैठेंगे। @RahulGandhi पूरे देश में दौरा करेंगे। मोदी सरकार के भ्रष्टाचार और उनके चहेते ख़रबपति लोगों के संबंधों को उजागर करेंगे। मोदी जी विदेशों में जमा कला धन वापस लाओ या गद्दी छोड़ो। लड़ेंगे और जीतेंगे।

मोदी सरकार ने राहुल गांधी के खिलाफ षड्यंत्र करने में सारी हदें पार कर दी- कमलनाथ

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने कांग्रेस के सम्मानित नेता राहुल गांधी के खिलाफ षड्यंत्र करने में सारी हदें पार कर दी हैं। जिस तरह से उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द की गई है, उससे स्पष्ट है कि मोदी सरकार राहुल गांधी से भयभीत है।

राहुल गांधी की सदस्यता खत्म कर पीएम मोदी ने लोकतंत्र की समाप्ति की इबारत लिख दी- नेता प्रतिपक्ष

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने को लेकर कहा कि राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता खत्म कर पीएम मोदी ने लोकतंत्र की समाप्ति की इबारत लिख दी है। मोदी सरकार राहुल गांधी की सदस्यता खत्म कर प्रजातंत्र का गला घोट रही है।

संविधान बचाए रखने के लिए बीजेपी सरकार के खिलाफ एकजुट होना जरूरी- जीतू पटवारी

कांग्रेस के युवा नेता जीतू पटवारी ने कहा कि यह संवैधानिक ढांचे को बर्बाद करने और अहंकार में डूबकर सच की आवाज दबाने का षड्यंत्र है! हमें मिलकर अब तो न्याय को भी बचाना होगा! ताकि, विश्वास बना रहे! देशवासियों, भारत के भविष्य, लोकतंत्र की मजबूती और संविधान को बनाए रखने के लिए बीजेपी सरकार के खिलाफ एकजुट होना जरूरी है!

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!