नरसिंहपुर में ट्रेन से कटकर पिता की मौत के बाद बेटे की कुएं में मिली लाश

Edited By Jagdev Singh, Updated: 13 May, 2020 05:53 PM

dead body found son s well father s death cut off by train narsinghpur

जिला मुख्यालय से लगे कपूरी रेलवे गेट के पास ट्रेन से कटने वाले वृद्ध के पुत्र की लाश बुधवार को एक कुंए से बरामद हुई है। मृतक पुत्र मंगलवार को घर में हुए विवाद के बाद निकले पिता को खोजने के लिए निकला था जो घर नहीं लौटा और जब उसकी तलाश की गई तो एक...

नरसिंहपुर: जिला मुख्यालय से लगे कपूरी रेलवे गेट के पास ट्रेन से कटने वाले वृद्ध के पुत्र की लाश बुधवार को एक कुंए से बरामद हुई है। मृतक पुत्र मंगलवार को घर में हुए विवाद के बाद निकले पिता को खोजने के लिए निकला था जो घर नहीं लौटा और जब उसकी तलाश की गई तो एक कुएं के पास उसकी चप्पल मिली। जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को कुएं की जांच करते हुए अंदर से युवक का शव निकलवाया।

वहीं इस घटना के बारे में बताया जाता है कि बीते मंगलवार को कपूरी रेलवे गेट के पास शाम के वक्त एक व्यक्ति का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त नगर के काछी मोहल्ला निवासी घनश्याम कुशवाहा के रूप में की गई थी। कोतवाली प्रभारी अजय सनकत ने बताया कि मामले की जांच दौरान पता चला कि मृतक के परिवार में उसका बेटा जगदीश और दो बेटियां हैं।

घनश्याम मंगलवार को शराब पीकर घर आया था जिसके कारण परिवार में कहा सुनी हुई और दोपहर बाद घनश्याम घर से निकल आया जो नहीं लौटा तो उसे खोजने के लिए उसका बेटा जगदीश निकला था। जब जगदीश भी घर नही लौटा और उसकी तलाश हुई तो मोहल्ले के पास ही एक कुएं के पास उसकी चप्पल मिली।

कुएं की जांच करने पर उसमें जगदीश का शव देखा गया। जिसे रस्सियों की मदद से बाहर निकालकर मर्ग पंचनामा की कार्रवाई की गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक घनश्याम की पत्नी ने भी करीब 8 साल पहले जहर खा लिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!