शर्मनाक: दुष्कर्म के बाद नाबालिग ने की आत्महत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By Jagdev Singh, Updated: 21 Dec, 2019 05:44 PM

embarrass minor commits suicide rape family members allegations police

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक नाबालिग से दुष्कर्म और मौत की बेहद शर्मनाक वारदात सामने आई है। जिले के महेश्वर थाना के ग्राम आशापुर जिरात में एक आरोपी ने 15 साल की नाबालिग को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। नाबालिग के पिता ने आरोप...

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक नाबालिग से दुष्कर्म और मौत की बेहद शर्मनाक वारदात सामने आई है। जिले के महेश्वर थाना के ग्राम आशापुर जिरात में एक आरोपी ने 15 साल की नाबालिग को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। नाबालिग के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के बाद हम जब काकडदा और महेश्वर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे, लेकिन हमारी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की, जिसके बाद नाबालिग ने अपने घर पर घटना से आहत होकर कीटनाशक पी लिया। इसके बाद उसे तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस के प्रति आक्रोश व्यक्त किया है। वहीं इस मामले को लेकर हरकत में आई पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी बच्चु बुंदेला को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक नाबालिग पीड़िता के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव का ही युवक बच्चु पिता सुखराम मेरी 15 साल की बच्ची को अगवा कर ले गया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद जब वह कांकडदा पुलिस चौकी और महेश्वर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा तो पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। उल्टा मेरी बच्ची के ही चाल चलन पर उंगली उठाकर रिपोर्ट दर्ज करने से इनकार कर दिया। वहीं बाद मेंआरोपी के खुलेआम घूमने और बदनामी के डर से बच्ची ने कीटनाशक पी लिया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

मृतका के पिता ने बताया कि अब हम पुलिस से न्याय की उम्मीद कर आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे है। वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिकांत कनकने का कहना है कि महेश्वर थाना क्षेत्र के आशापुर जिरात गांव में एक नाबालिग की कीटनाशक पीकर जान दे देने की सूचना मिली है। जांच में पता चला है कि गांव के ही बच्चु बुंदेला नाम के एक युवक ने नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया था। वही पुलिस ने घटना के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज नहीं करने के आरोप बेबुनियाद है।                

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!