MP के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ UP के संभंल थाने में FIR, ये है पूरा मामला

Edited By meena, Updated: 03 Sep, 2019 05:04 PM

fir lodged against veteran mp of digvijay singh

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा हिंदू संगठनों और बीजेपी पर विवादित बयान देने के संबंध में मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ यह मामला संभल की चंदौसी कोतवाली में बीजेपी के नगर महामंत्री सतीश अरोड़ा की शिकायत...

संभल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा हिंदू संगठनों और बीजेपी पर विवादित बयान देने के संबंध में मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ यह मामला संभल की चंदौसी कोतवाली में बीजेपी के नगर महामंत्री सतीश अरोड़ा की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान सतीश अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने दिग्विजय सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है और पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडे को जांच सौंप दी है।पुलिस ने बताया कि मामले में जांच चल रही है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के लिए आज के समय में मुस्लिम से ज्यादा गैर मुस्लिम जासूसी करते हैं।

इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'बजरंग दल, भारतीय जनता पार्टी (BJP) आईएसआई से पैसा ले रही है। इस पर ध्यान देने की जरूरत है। मुस्लिमों से ज्यादा गैर मुस्लिम पाकिस्तान के आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं. इसे हमें समझना चाहिए।'

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!