PM

कांग्रेस के पूर्व पार्षद अनवर दस्तक पर FIR, तलाकशुदा महिला ने दुष्कर्म के लगाए आरोप

Edited By meena, Updated: 21 Sep, 2022 04:44 PM

fir on former congress councilor anwar dastak

कांग्रेस के 3 बार के पूर्व पार्षद अनवर दस्तक पर खजराना थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पूर्व पार्षद अनवर दस्तक के खिलाफ एक तलाक शुदा महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर शादी के नाम का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए थे। पीड़िता की...

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस के 3 बार के पूर्व पार्षद अनवर दस्तक पर खजराना थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पूर्व पार्षद अनवर दस्तक के खिलाफ एक तलाक शुदा महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर शादी के नाम का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए थे। पीड़िता की शिकायत के बाद खजराना थाने में प्रकरण दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

महिला ने वीडियो में बताया कि मेरे साथ जबरदस्ती की जब मैंने थाने में कंप्लेंट करने की बात कही तो बोले सबसे सामने निकाह करेगा उसके बाद वह उसके साथ जबरदस्ती करता रहा। मैं उसे जब भी शादी की बात कहती तो कुछ न कुछ बहाने बता कर मना करता रहा। वही कुछ समय बाद जब मैंने दबाव बनाया तो मुझे अनवर दस्तक ने धमकी दी कि शादी की बात की तो जान से मार दूंगा, पैसे ले ले और चली जा।आगे पीड़िता ने वीडियो में कहा कि 6 सितंबर को अपने आदमी भेज कर जबरदस्ती मेरी मोबाइल छीनकर ले गए और मेरे बेटे को भी साथ में ले गए। उस मोबाइल में मेरी और अनवरत दस्तक की बहुत सारी बातचीत रिकॉर्ड थी। अनवरत का आदमी गबरू धमकी देकर गया कि मोबाइल का पासवर्ड अनवर को बता देना और बेटे को बुलवा लेना।

PunjabKesari

वही कुछ समय बाद जब मैंने दबाव बनाया तो मुझे अनवर दस्तक ने धमकी दी कि शादी की बात की तो जान से मार दूंगा, पैसे ले ले और चली जा।आगे पीड़िता ने वीडियो में कहा कि 6 सितंबर को अपने आदमी भेज कर जबरदस्ती मेरी मोबाइल छीनकर ले गए और मेरे बेटे को भी साथ में ले गए। उस मोबाइल में मेरी और अनवरत दस्तक की बहुत सारी बातचीत रिकॉर्ड थी। अनवरत का आदमी गबरू धमकी देकर गया कि मोबाइल का पासवर्ड अनवर को बता देना और बेटे को बुलवा लेना।

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!