PM

खराब कार को धक्का लगा रहे दोस्तों पर हंसना पड़ा महंगा...दोस्तों ने इतना पीटा कि हो गई मौत

Edited By meena, Updated: 21 Sep, 2022 06:15 PM

friends took the life of a friend by beating him

दुर्ग जिले में मामूली बात पर एक युवक की हत्या कर दी गई। बिरयानी की दावत के बाद लौट रहे दोस्तों की कार खराब हो गई। एक को छोड़कर बाकि दोस्त कार को धक्का लगाकर चालू करने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान एक युवक मजे ले रहा था। यह बात बाकियों को नागवार...

दुर्ग (प्रदीप): दुर्ग जिले में मामूली बात पर एक युवक की हत्या कर दी गई। बिरयानी की दावत के बाद लौट रहे दोस्तों की कार खराब हो गई। एक को छोड़कर बाकि दोस्त कार को धक्का लगाकर चालू करने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान एक युवक मजे ले रहा था। यह बात बाकियों को नागवार गुजरी और विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि 6 दोस्तों ने मिलकर एक की बेदम पिटाई कर दी। पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सुपेला अस्पताल में लगभग एक घंटे तक उसका इलाज चला इसके बाद युवक ने दम तोड़ दिया। वारदात के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि इंदिरा नगर वार्ड 16 निवासी अब्दुल गैसू उर्फ बाबा कुरैशी (31) मंगलवार रात को अपने दोस्तों के साथ सुपरिणय भवन में बिरयानी की दावत खाने निकला था। बाबा कुरैशी और उसके सभी दोस्त फ्लावर डेकेरोशन करने का काम करते हैं। बिरयानी खाने के बाद सभी दोस्त वापस लौट रहे थे इस दौरान रास्ते में उनकी कार खराब हो गई। इसके बाद सभी दोस्त कार को धक्का मारकर चालू करने का प्रयास कर रहे थे लेकिन बाबा कुरैशी इनका मजाक उड़ा रहा था। इसी बात पर विवाद शुरू हो गया।

इस दौरान विवाद बढ़ गया और सभी दोस्तों ने मिलकर बाबा कुरैशी की पिटाई करने लगे। इनके हाथ में जो आया उससे बाबा को पीटा। किसी ने लात चलाया तो किसी ने घूंसे मारे। यही नहीं कार में रखे लोहे के हथियार से भी वार किया गया। इसे बाबा कुरैशी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल हालत में उसे छोड़कर सभी दोस्त भाग गए। इसके बाद मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने बा कुरैशी को सुपेला अस्पताल पहुंचाया जहां एक घंटे बाद उसकी मौत हो गई। हत्या की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव के द्वारा हत्या के आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए एएसपी, संजय ध्रुव, सीएसपी कौशलेन्द्र देव पटेल, डीएसपी क्राइम नसर सिद्धीकी को निर्देश दिया गया है। घटना के बाद पुलिस ने मुस्तैदी से काम किया और कुछ ही घंटों में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वैशाली नगर पुलिस ने इस मामले में गांधी नगर निवासी भूपेश देवदास (24), ब्रिजेश उर्फ़ विज्जु देवदास (22), हरीश धृतलहरे (25), अजय उर्फ़ अज्जु भदौरिया (40), अमन उर्फ़ समीर खान और पंकज लाउत्रे उर्फ़ मॉस (27) को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की है।

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!