नर्मदापुरम में मालगाड़ी से गांजा तस्करी का खेल, रेलवे स्टेशन पर मिला 8 क्विटंल गांजा

Edited By meena, Updated: 05 Aug, 2022 12:00 PM

ganja smuggling game from goods train in narmadapuram

नर्मदापुरम के पिपरिया में खाली मालगाड़ी के बैगन में गांजे की तस्करी करने का मामला सामने आया है। रेलवे स्टेशन रेक पाइंट पर खड़ी मालगाड़ी के दो खाली वेगन में भारी मात्रा में गांजा मिला है। जिसे रैक पॉइंट के मजदूरों ने देखा था। इसके बाद जीआरपी ने तत्काल...

नर्मदापुरम(गजेंद्र राजपूत): नर्मदापुरम के पिपरिया में खाली मालगाड़ी के बैगन में गांजे की तस्करी करने का मामला सामने आया है। रेलवे स्टेशन रेक पाइंट पर खड़ी मालगाड़ी के दो खाली वेगन में भारी मात्रा में गांजा मिला है। जिसे रैक पॉइंट के मजदूरों ने देखा था। इसके बाद जीआरपी ने तत्काल रैक पाइंट पर पहुंच कर मादक पदार्थ को जब्त कर लिया। बुधवार को पिपरिया रेलवे स्टेशन के रैक पाइंट पर मालगाड़ी की खाली वेगन के डिब्बों में माल लोड करने के लिए जब हम्माल कर्मचारियों ने बोगी को खोला तो गांजे के बोरे देख वे दंग रह गए। तत्काल जीआरपी आरपीएफ को सूचना दी गई।

PunjabKesari

हम्माल की सूचना पर आरपीएफ जीआरपी पुलिस ने मौके पहुंचकर जांच शुरु की। मौका स्थल पर काम करने वाले कर्मचारियों ने बताया कि लगभग 8 क्विंटल मादक पदार्थ है। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है कि मात्रा कितनी है। जीआरपी टी आई एम एल झारिया ने बताया कि सूचना मिली थी इसके बाद जांच के लिए टीम मौके पर पहुंची है। गांजे को जब्त कर लिया गया है। वहीं प्रारंभिक जांच भी शुरू कर दी गई है। गांजे की मात्रा को लेकर उसकी तुलाई की जा रही है।

PunjabKesari

गांजा कहां से आया इसे लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। इधर देखे तो पिपरिया शहर में बड़ी मात्रा में लगातार गांजे की सप्लाई हो रही है। पुलिस द्वारा लगातार अवैध गांजा बेचने वाले तस्करों को पकड़ा जा रहा है। हाल ही में अलग-अलग स्थानों से तो गांजा बेचने वाले तस्करों को पकड़ा गया था। इसके बावजूद भी बड़ी मात्रा में दूसरे स्थानों से गांजा शहर सहित आसपास क्षेत्र में बिकने के लिए आ रहा है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!