ग्वालियर नगर निगम ने सीएम हेल्पलाइन शिकायतों का निपटारा 83.07 % किया
Edited By Devendra Singh, Updated: 21 Jul, 2022 07:05 PM
ग्वालियर नगर निगम की ओर से जून 2022 माह में 5673 शिकायतों में से 83.07 प्रतिशत शिकायतों का निराकरण नागरिकों की संतुष्टता के साथ बंद कराई है।
ग्वालियर (अंकुर जैन): महानगर ग्वालियर में सीएम हेल्पलाइन (cm helpline gwalior) में नगर निगम ग्वालियर (gwalior nagar nigam) की ओर से जून 2022 माह में 5673 शिकायतों में से 83.07 प्रतिशत शिकायतों का निराकरण नागरिकों की संतुष्टता के साथ बंद कराई है। यह जानकारी नोडल ऑफिसर (nodal officer) सीएम हेल्पलाइन डॉ. प्रदीप श्रीवास्तव ने देते हुए बताया कि इसके लिए नगर निगम ग्वालियर (gwalior) की सभी अधिकारी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं।
इसके साथ ही नगर निगम आयुक्त किशोर कन्याल ने सभी अधिकारियों की सराहना करते हुए सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का निराकरण गंभीरता से करने के निर्देश दिए है।