ग्वालियर नगर निगम ने सीएम हेल्पलाइन शिकायतों का निपटारा 83.07 % किया

Edited By Devendra Singh, Updated: 21 Jul, 2022 07:05 PM

gwalior municipal corporation settles cm helpline complaints 83 07 percent

ग्वालियर नगर निगम की ओर से जून 2022 माह में 5673 शिकायतों में से 83.07 प्रतिशत शिकायतों का निराकरण नागरिकों की संतुष्टता के साथ बंद कराई है।

ग्वालियर (अंकुर जैन): महानगर ग्वालियर में सीएम हेल्पलाइन (cm helpline gwalior) में नगर निगम ग्वालियर (gwalior nagar nigam) की ओर से जून 2022 माह में 5673 शिकायतों में से 83.07 प्रतिशत शिकायतों का निराकरण नागरिकों की संतुष्टता के साथ बंद कराई है। यह जानकारी नोडल ऑफिसर (nodal officer) सीएम हेल्पलाइन डॉ. प्रदीप श्रीवास्तव ने देते हुए बताया कि इसके लिए नगर निगम ग्वालियर (gwalior) की सभी अधिकारी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं।

PunjabKesari

इसके साथ ही नगर निगम आयुक्त किशोर कन्याल ने सभी अधिकारियों की सराहना करते हुए सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का निराकरण गंभीरता से करने के निर्देश दिए है। 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!