IND vs NZ : टिकट की कालाबाजारी करने वाले चार आरोपी को गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने ग्राहक बनकर पकड़ा

Edited By meena, Updated: 23 Jan, 2023 06:25 PM

ind vs nz four accused arrested for black marketing of tickets

इंदौर की तेजाजी नगर पुलिस ने कल इंदौर में होने वाले भारत-न्यूजीलैंड मैच में टिकटों की कालाबाजारी करने वाले चार युवकों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए युवकों से पुलिस ने मैच के 16 टिकट जब्त किए...

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर की तेजाजी नगर पुलिस ने कल इंदौर में होने वाले भारत-न्यूजीलैंड मैच में टिकटों की कालाबाजारी करने वाले चार युवकों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए युवकों से पुलिस ने मैच के 16 टिकट जब्त किए है। वही आरोपियों ने सोशल मीडिया पर टिकट बेचने की सूचना दी थी। इसी आधार पर पुलिस ग्राहक बनकर आरोपियों तक पहुंची। पकड़ाए युवक निजी कंपनी के कर्मचारी है। इनसे 16 टिकट पुलिस ने बरामद किये हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों पर मनोरंजन कर अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

दरअसल, इंदौर में होने वाले भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच की टिकटों की कालाबाजारी को रोकने के लिए पुलिस द्वारा लाख जत्न किये जा रहे हैं। उसके बावजूद टिकटों की कालाबाजारी लगातार की जा रही है। वही रविवार रात तेजाजी नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इंस्टाग्राम आइडी से एक आरोपी ने टिकट संबंधी जानकारी शेयर की थी। जिसपर पुलिस द्वारा ग्राहक बनकर संपर्क किया और चार आरोपी शानू, विक्रम, एजाज और तुषार को पकड़ा गया। आरोपियों ने बताया कि वह कॉल सेंटर में जॉब करता है। वही पकड़े गए आरोपियों से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम आइडी से 16 टिकट बुक किए थे। सभी टिकट पुलिस ने जब्त कर लिए है। बहरहाल इंदौर क्राइम ब्रांच अब तक 40 टिकट बरामद कर चुकी है। अधिकांश मामलों में टिकट सोशल मीडिया के माध्यम से बेचने का प्रयास किया गया था।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!