विजय दिवस कार्यक्रम में बोले जीतू पटवारी- अखबार खोलते ही मेक इन इंडिया तो नहीं, रेप इन जरूर आता है

Edited By Jagdev Singh, Updated: 16 Dec, 2019 02:12 PM

jeetu patwari make in india not come open newspaper but rap in comes

मध्य प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा एवम् खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी देवास में विजय दिवस के मुख्य कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान पर कहा ''राहुल जी ने कहा कि मोदीजी ने जब वोट...

देवास (एहतेशाम कुरैशी): मध्य प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा एवम् खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी देवास में विजय दिवस के मुख्य कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान पर कहा 'राहुल जी ने कहा कि मोदीजी ने जब वोट लिए तब उन्होंने एक सपना देश को दिया था, कि मेक इन इंडिया इस देश का मुख्य उद्देश्य है, जो वस्तु बनेगी विश्व में जाएगी वो मेक इन इंडिया के नाम से सजी हुई रहेगी।

PunjabKesari

जीतू पटवारी ने कहा कि हम अखबार खोलते है तो मेक इन इंडिया तो आज आता नहीं है, पर रेप से संबधित इंडिया की सारी खबरें आती है तो मेक इन इंडिया कहां गया, ये रेप इन इंडिया से कहां से आया। चिन्मयानन्द सहित बीजेपी के कई नेता समय- समय पर इस तरह के मामलों में लिप्त पाए गए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पर एक शब्द भी क्यों नहीं बोले?

PunjabKesari

राहुल गांधी के इस बयान पर सुमित्रा महाजन का उन्हें नासमझ कहने पर मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि राहुल जी विपक्ष के प्रमुख नेता हैं और वो सब बातें जो दृष्टिगत पूरे देश में होती हैं। राहुल गांधी को उसका एहसास है। देश भर में जो आपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं। वे किसी से छिपी नहीं हैं। "राहुल गाँधी का धर्म है, बोलना चाहिए और बोलते रहेंगे।" जबतक इस देश में रेप होते रहेंगे। तबतक हर नागरिक की भावना उद्देलित होती रहेगी। हर नागरिक का मन दुखी होता रहेगा तो दुखी मन का जो भाव होता है वो बनता रहेगा।

PunjabKesari

एनआरसी कानून को लेकर मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि जब मानवता की बात आए। वहां जात और धर्म की बात समाप्त होती है और भारत का जो मूल भावना है वह मानवीय आधार पर है। हमारे संविधान का मूल स्वरूप का आधार भी मानवीय है। सर्वधर्म और सर्व सम्भाव पर है तो उसको इस तरीके का एक अमली जामा पहनाना देश को कुठाराघात करने जैसा है। साथ ही उन्होंने कहा जो राजनैतिक दल होते हैं। उसका मुख्य उद्देश्य होता है कि सत्ता में रहकर जनता की सेवा करें। वहीं जब सत्ता में रहने की बात होती है तो कई राजनैतिक दल कभी- कभी जात,धर्म की बात करते हैं।

PunjabKesari

जीतू पटवारी ने कहा कि इस दौरान ये लोग नारे भी अलग तरीके से गढ़ते हैं और उससे लोगों को भी भ्रर्मित करते हैं। उनका सिर्फ एक ही मूल उद्देश्य है कि चुनाव में उनकी पार्टी जीते। विश्व में मानव सेवा सबसे महत्त्वपूर्व होती है और देश सर्वोपरि है। वर्तमान समय में राजनीतिक पार्टियां इस भावना को आत्मसात करने की बजाय अपने स्वार्थों को सिद्ध करने में लगी हुई हैं। वहीं विजय दिवस पर बोलते हुए मंत्री जीतू पटवारी 1971 के भारत-पाक युद्ध को भारत का अबतक सबसे बड़ा सैनिक अभियान बताया है। उन्होंने कहा कि देश के 70 साल के इतिहास और लोकतंत्र का सबसे बड़ा अभियान था जो गौरव का विषय है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसे अपने संज्ञान में लिया है। वहीं इसका मुख्य उद्देश्य बच्चों को सेना में जाने के लिए प्रेरित करना है। साथ बच्चों को राष्ट्रभक्ति की भावना से ओतप्रोत करना है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!