bhopal में scindia का महाराजा जैसा स्वागत! जनहित की विचारधारा के आधार पर कम हुए हैं पेट्रोल डीजल के दाम: सिंधिया

Edited By Devendra Singh, Updated: 22 May, 2022 06:09 PM

jyotiraditya scindia said that i appreciate modi government for low price

ज्योतिरादित्य सिंधिया (scindia) ने पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दाम कम करने को लेकर कहा कि बीजेपी की सरकार (bjp government) है,

भोपाल (प्रतुल पाराशर): केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) गृह प्रवेश के बाद पहली बार भोपाल स्थित सरकार बंगले पर पहुंचे थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के वहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं (bjp worker)  की भारी भीड़ उमड़ गई है। कई लोग तो अपनी फरियाद लेकर पहुंचे थे। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया (union minister jyotiraditya scindia) लोगों से बात करते हुए भी नजर आए। सोशल मीडिया (social media) पर सिंधिया के दरबार में उमड़ी भीड़ का अब वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो शेयर कर कांग्रेस (congress) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chuohan) को चिढ़ाया है।

PunjabKesari

सिंधिया के बंगले पर पहुंची कार्यकर्ताओं की भीड़

बेंगलुरु से भोपाल आए ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) करीब एक घंटे के लिए श्यामला हिल्स स्थित अपने आवास पर पहुंचे थे। सिंधिया (scindia) के आने की खबर उनके समर्थकों को पहले से थी। श्यामला हिल्स स्थित आवास पर पहुंचते ही उनके समर्थकों की भीड़ वहां लग गई। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) उनसे मिलने लगे। कई लोग अपनी समस्या को लेकर उन्हें आवेदन भी दे रहे थे। इस दौरान सिंधिया अपने लोगों को निराकरण के लिए निर्देश दे रहे थे। भोपाल स्थित आवास पर उनसे सैकड़ों लोगों ने आज मुलाकात की है।

सीएम के साथ ग्वालियर रवाना हुए सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) 11:45 बजे के करीब सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chuohan) के साथ भोपाल से ग्वालियर के लिए निकल गए थे। वहां उन्होंने देवराज इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (devraj institute of medical sciences gwalior) की नींव रखी। उन्होंने कहा कि आज ग्वालियर के लिए और हमारे समूचे संभाग के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है। एक नया उदय आज हो रहा है। 'सर्वे भवन्तु सुखिनः सर्वे संतु निरामया' की विचारधारा के साथ देवराज इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (devraj institute of medical sciences) की स्थापना की जा रही है।  

जनहित की विचारधारा के आधार पर कम हुए दाम: ज्योतिरादित्य सिंधिया

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) भोपाल स्थित राजा भोज एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां पहले से इंतजार कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं (bjp worker) ने स्वागत किया।ज्योतिरादित्य सिंधिया (scindia) ने पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दाम कम करने को लेकर कहा कि बीजेपी की सरकार (bjp government) है, जनहित की विचारधारा के आधार पर पेट्रोल डीजल के दाम कम किये गए हैं। 

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!