कमलनाथ बोले- सिंधिया कोई तोप नहीं, हमें उनकी जरूरत नहीं, हनीट्रैप की सीडी पर पहली बार खुलकर बोले

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 20 Jan, 2023 12:07 PM

kamal nath said scindia is not a cannon we do not need him

पूर्व सीएम कमलनाथ पहुंचे टीककगढ़ दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंनें सर्किट हाउस में की प्रेस कांफ्रेंस कर हैनिट्रेप मामले में सिंधिया पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं, वो अगर कोई तोप हैं तो फिर ग्वालियर महापौर...

टीकमगढ़ (राजेश मिश्रा): पूर्व सीएम कमलनाथ पहुंचे टीककगढ़ दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंनें सर्किट हाउस में की प्रेस कांफ्रेंस कर हैनिट्रेप मामले में सिंधिया पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं, वो अगर कोई तोप हैं तो फिर ग्वालियर महापौर चुनाव क्यों हारे, मुरैना क्यों हारे। वहीं कमलनाथ ने हनीट्रैप की सीटी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

PunjabKesari, Kamal Nath said- Scindia is not a cannon, we do not need him,

हनीट्रैप की सीडी को लेकर उन्होंनै कहा, कि मैंने पुलिस के लोगों के पास नेताओं की सीडी देखी, मैनें सिर्फ 1 या 2 मिनिट का वीडियो देखा, भाजपा सरकार सीडी की जानकारी पुलिस से ले, क्योंकि मैं प्रदेश को बदनाम करना नहीं चाहता। भाजपा पुलिस से वीडियो ले सकती है। इसके साथ ही उन्होंने चुनावी सवाल पर सिंधिया पर भी निशाना साधा, और कहा कि हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं। सिंधिया कोई तोप नहीं, अगर तोप थे, तो फिर ग्वालियर, मुरैना महापौर क्यों हारे, सिंधिया जबाव दें। पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सरकार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि शिवराज सरकार अपने 18 साल का हिसाब दे, मैं अपने 15 माह का हिसाब देने के लिया तैयार हूं। उन्होंने आगे कहा कि बुंदेलखंड विकास के मामले में सबसे पीछे है। मूलभूल सुविधाओं का अभाव है। बुंदेलखंड में विकास की जरूरत है। इसके साथ ही पूर्व सीएम कमलनाथ ने टिकिट वितरण के सवाल पर कहा कि अब समय बदल चुका है, अब ये कोई नहीं कह सकता कि ये कांग्रेस का गांव है या भाजपा का। अब बहुत सूझबूझ से स्थानीय को महत्व देते हुए निर्णय लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!