कमल पटेल बोले- विधायकों का पार्टी में दम घुट रहा था इसलिए हुआ पलायन

Edited By meena, Updated: 27 Oct, 2020 12:53 PM

kamal patel said  legislators were suffocating in the party

विधानसभा उपचुनाव से पहले विधायकों के दल बदलने को लेकर कांग्रेस-बीजेपी खुलकर आमने सामने आ गई है। एक तरफ पूर्व सीएम कमलनाथ आरोप लगाएं हैं कि बीजेपी ने हमारे विधायकों को खरीदा है तो वहीं कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने कहा कि खुद...

भोपाल(इजहार हसन खान): विधानसभा उपचुनाव से पहले विधायकों के दल बदलने को लेकर कांग्रेस-बीजेपी खुलकर आमने सामने आ गई है। एक तरफ पूर्व सीएम कमलनाथ आरोप लगाएं हैं कि बीजेपी ने हमारे विधायकों को खरीदा है तो वहीं कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने कहा कि खुद कांग्रेस विधायकों का कांग्रेस में दम घुट रहा था इसलिए पलायन हुआ है। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा कांग्रेस विधायकों को बिकाऊ कहने पर घेरा और सवाल करते हुए कहा कि क्या पूरी कांग्रेस बिकाऊ है?

PunjabKesari

कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ की प्राइवेट लिमिटेड बनी कांग्रेस में नेताओं का दम घुट रहा है इसलिए वह पार्टी छोड़ रहे हैं। कमलनाथ को इसकी भनक पहले ही लग चुकी थी इसलिए वह सदन में भी 35 करोड़ के ऑफर मिलने की बात कहकर दावा करने लगे थे कि उनके विधायक बिकाऊ नहीं हैं लेकिन इसके बाद भी वह अपने विधायकों को रोक नहीं पाए। इसलिये अब उन्हें बिकाऊ कहना शुरू कर दिया, कमल पटेल ने सवाल किया कि पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा कांग्रेस विधायकों को बिकाऊ कहकर वह अपनी पार्टी का अपमान कर रहे हैं।

PunjabKesari

मंत्री कमल पटेल ने फिर दोहराया कि कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं बचा है, कांग्रेस उद्योगपति कमलनाथ की प्राइवेट लिमिटेड बनकर रह गई है, इससे वहां जनप्रतिनिधियों का दम घुटने लगा और उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया। कमल पटेल ने कहा कि कांग्रेस अब पूरी तरह खत्म है, कांग्रेस के नेताओं को भी पता चल गया है कि प्रदेश में भाजपा का ही भविष्य है। कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ और कांग्रेस ने प्रदेश के किसानों, युवाओं, महिलाओं और वंचितों को ठगा है, कर्ज माफ नहीं करने से डिफॉल्टर हुए किसानों को संकट का सामना करना पड़ा, इन्हें सबक सिखाने का समय आ गया है। उन्होंने लोगों से उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की है जिससे प्रदेश के किसानों और आम जनता से धोखाधड़ी करने वाली कांग्रेस का पूरी तरह सफाया किया जा सके।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!