खंडवा: भाजपा के पार्षद पर हत्या का मुकदमा दर्ज, कांग्रेस नेता की पत्नी को झगड़े में पीटा था, इलाज के दौरान हुई मौत

Edited By meena, Updated: 25 Jan, 2023 11:45 AM

khandwa bjp councilor filed a murder case

खंडवा मध्यप्रदेश के खंडवा में भाजपा पार्षद पवन गोस्वामी पर मोघट पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। बता दें कि पार्षद की पिटाई से एक महिला की मौत हो गई थी। महिला पूर्व पार्षद और कांग्रेस नेता की पत्नी थी

खंडवा (निशात सिद्दीकी) : खंडवा मध्यप्रदेश के खंडवा में भाजपा पार्षद पवन गोस्वामी पर मोघट पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। बता दें कि पार्षद की पिटाई से एक महिला की मौत हो गई थी। महिला पूर्व पार्षद और कांग्रेस नेता की पत्नी थी इतना ही नहीं मृतिका आरोपी पार्षद की काकी भी लगती है। फिलहाल हत्या का आरोपी पार्षद फरार है पुलिस तलाश कर रही है।

खंडवा में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद पर हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी पार्षद पर हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। भाजपा पार्षद पर आरोप है कि 3 जनवरी को विवाद में पूर्व कांग्रेस नेता की पत्नी के साथ मारपीट की थी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिसे इंदौर उपचार के लिए भर्ती किया गया था । वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। मौत से गुस्साए लोगों ने थाने के सामने शव रखकर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की थी। पुलिस ने विवेचना के बाद अब आरोपी भाजपा पार्षद  पवन गोस्वामी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पवन फरार है।

यह है मामला

मोघट थाना में फरियादी जय गोस्वामी पिता प्रकाश गोस्वामी (35) निवासी गली 3 सिंधी कॉलोनी खंडवा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायत में बताया था कि 3 जनवरी की रात 10 बजे वार्ड 37 के पार्षद पवन पिता पुरुषोत्तम गोस्वामी निवासी सिंधी कॉलोनी खंडवा ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी है। इस दौरान जय की मां पूनम से भी मारपीट की गई थी। जिन्हें अस्पताल में दाखिल कराया था। इस घटना के बाद पार्षद ने भी मारपीट कर रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस का कहना है कि जय और पवन दोनों पड़ोसी हैं। जय पूर्व पार्षद है और पवन वर्तमान में वार्ड 37 से पार्षद है। दोनों आपस में रिश्तेदार भी हैं और पुराने घरेलू विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। जय की रिपोर्ट पर पुलिस ने आइपीसी की धारा 294, 323, 506 के तहत केस दर्ज कर पार्षद पवन को आरोपी बनाया था। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई जिस पर परिजनों ने पुलिस थाने के सामने शव रख हत्या का केस दर्ज करने की मांग की थी।

बता दें कि 3 जनवरी की रात भाजपा नेता और वार्ड नंबर 37 के पार्षद पवन गोस्वामी ने 63 वर्षीय प्रकाश गोस्वामी और उनकी 57 वर्षीय पत्नी पूनम के साथ मारपीट की थी। मारपीट से पूनम की हड्डियां टूट गई थी। जिसके बाद निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहाँ उनकी मौत हो गई।

पुलिस  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही थी रिपोर्ट आने के बाद अब पुलिस ने भाजपा पार्षद पवन गोस्वामी के खिलाफ हत्या की धारा 302 और लगा दी फिलहाल पवन फरार है जिसे पुलिस तलाश रही है ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!