जबलपुर कलेक्टर भरत यादव की बड़ी कार्यवाही, अपेक्स बैंक समेत कई भवन किए गए शील

Edited By Vikas kumar, Updated: 20 Nov, 2019 04:59 PM

major proceedings of jabalpur collector bharat yadav

जिला प्रशासन ने आज बुधवार को बड़ी कार्यवाही कर नजूल लीज नवीनीकरण की बकाया राशि नहीं चुकाने पर एक भवन को सील कर अपने कब्जे में ले लिया है । यह भवन इनकम टैक्स चौराहे...

जबलपुर (विवेक तिवारी): जिला प्रशासन ने आज बुधवार को बड़ी कार्यवाही कर नजूल लीज नवीनीकरण की बकाया राशि नहीं चुकाने पर एक भवन को सील कर अपने कब्जे में ले लिया है । यह भवन इनकम टैक्स चौराहे के पास था। यहां अपेक्स बैंक समेत कई संस्थान संचालित थे।

PunjabKesari, v

कलेक्टर भरत यादव के निर्देश पर अपर कलेक्टर संदीप जी आर और रांझी SDM मनीषा वास्कले के नेतृत्व में राजस्व एवं नगर निगम के अमले द्वारा की गई इस कार्रवाई में मीना के इस भवन को लीज नवीनीकरण की 3 करोड़ 3 लाख 85 हजार 777 रुपये की बकाया राशि न चुकाने पर कुर्क कर लिया गया। इस कार्रवाई के पहले भवन स्वामी को बकाया चुकाने दो बार नोटिस दिए गए थे। अभी हाल ही में दिए गए नोटिस के बाद 50 लाख रुपये का चेक दिया गया था जो बाउंस हो गया। भवन में कई बड़ी कम्पनियों के ऑफिस किराए पर चल रहे हैं।  इन्हें भी सील कर दिया गया है।

PunjabKesari, Jabalpur Collector Bharat Rawat, Action, Bank Seal, Building Seal, Jabalpur, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

अपर कलेक्टर संदीप जी आर और SDM रांझी मनीषा वास्कले ने सम्पति को शासन के अधिकार में ले लिया है। कार्यवाही के दौरान नगर निगम के उपायुक्त राकेश अयाची भी मौजूद थे। तहसीलदार रांझी राजेश सिंह ने बताया कि बकाया वसूली की इस कार्यवाही में प्रशासन द्वारा नजूल ब्लाक नम्बर 4 सिविल स्टेशन प्लाट नम्बर 20/1 पर पुनः प्रवेश की प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!